logo-image

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: शादी से पहले हुई थी जमकर बहस, एक्ट्रेस ने कहा-बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं...

एक्ट्रेस ने कहा, “वह नहीं चाहते थे कि हम शादी की कुछ चीजें पोस्ट करें जो हमने पोस्ट की थीं. हमने जो वीडियो पोस्ट किया था, उस पर काफी बहस हुई थी.

Updated on: 13 Jul 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani) जिन्हें सिड-कियारा (Sidharth Malhotra) के नाम से भी बुलाते हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. जब से इनकी शादी हुई है तब से लेकर आज तक ये सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लव बर्ड्स द्वारा पोस्ट किए गए शादी के वीडियो को उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था. कियारा की शादी की ड्रेस पर सिद्धार्थ की प्रतिक्रिया और शादी की जगह, सब कुछ प्रमोशन और इंतजार के लायक था. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल तरीके से अपनी शादी का ऐलान करते हुए अपनी फिल्म 'शेरशाह' का जिक्र किया था.  

 शादी के वीडियो ने उनके फैंस के दिलों पर राज किया, वहीं विक्रम बत्रा उर्फ ​​सिद्धार्थ नहीं चाहते थे कि उनकी पत्नी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करें. कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस 'बहस' के बारे में खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने वीडियो को लेकर अपने पति के साथ काफी बहस की. 

ये भी पढ़ें-Bawaal: सेट पर एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे वरुण और जान्हवी, फिर कैसे किया ऑनस्क्रीन रोमांस ?

'सिड एक बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं'

एक्ट्रेस ने कहा, “वह नहीं चाहते थे कि हम शादी की कुछ चीजें पोस्ट करें जो हमने पोस्ट की थीं. हमने जो वीडियो पोस्ट किया था, उस पर काफी बहस हुई थी. सिड एक बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं. वह कुछ ज्यादा ही प्राइवेट है.” एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) के एक समझदार पति होने के बारे में भी विस्तार से बताया. उन्होंने कहा, “उन्होंने (सिद्धार्थ) मुझे और अधिक शांत करने में मदद की है, जो कि मैं वैसे भी थी, लेकिन एक ऐसा साथी होना अच्छा लगता है जो इस क्षेत्र में भी हो, क्योंकि घर पर दिलचस्प बातचीत होती है. हम काम पर बहुत इमोशनल तरीके से चर्चा करते हैं. उन्होंने यह भी कहा, “पीछे मत हटो. बस जाओ और वही करो जो तुम करना चाहते हो.” उन्होंने सभी को इन दोनों की सराहना करने और प्यार बनाए रखने का मौका दिया है क्योंकि वे एक-दूसरे के बीच एक प्यारा बंधन साझा करते हैं.