logo-image

Sridevi Birth Anniversary:मां के जन्मदिन पर खुशी कपूर ने किया उन्हें याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो 

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की आज बर्थ अनिवर्देसरी है. इस मौके पर उन्हें उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने याद किया है.

Updated on: 13 Aug 2023, 07:09 AM

New Delhi:

Sridevi Birthday: शानदार एक्टिंग स्किल्स और पॉपुलर फिल्मों के कारण महान सुपरस्टार श्रीदेवी आज भी अपने लाखों फैंस के दिलों में जिंदा हैं. उन्होंने 5 दशकों से अधिक समय तक चले शानदार एक्टिंग करियर के साथ, दक्षिण और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री दोनों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया और उनके असामयिक निधन से उनके फैंस सहित पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा. आज श्रीदेवी की 60वीं जयंती के मौके पर उनकी बेटी खुशी कपूर ने एक खास पोस्ट के जरिए अपनी प्यारी मां को याद किया है.

खुशी कपूर ने अपनी मां के साथ शेयर की थ्रोबैक 
पॉपुलर स्टार किड, जो अपने 60वें जन्मदिन पर अपनी प्यारी मां को बहुत याद कर रही है, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रीदेवी और उनकी बड़ी बहन, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ एक प्यारी पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो में श्रीदेवी चेहरे पर मुस्कान के साथ छोटी जान्हवी और खुशी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. "हैप्पी बर्थडे मामा" आर्चीज़ एक्ट्रेस ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया. 

तस्वीर में, दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी नीली कांजीवरम रेशम साड़ी में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को एक स्टेटमेंट टेम्पल ज्वेलरी नेकलेस और मैचिंग झुमके, मैचिंग नोज पिन, एक सिन्दूर मार्क और एक बिंदी के साथ पूरा किया. दूसरी ओर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अपने चेहरे पर प्यारी मुस्कान के साथ साइड ब्रैड्स और पोनीटेल में बहुत प्यारी लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu Post: 9 महीने की पूरी हुई बिपाशा बसु की बेटी, एक्ट्रेस ने ऐसे किया सेलिब्रेट

खुशी और जान्हवी का वर्कफ्रंट
श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी जल्द ही नेटफ्लिक्स निर्देशित आगामी फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. दूसरी तरफ, जान्हवी कपूर को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा बवाल में देखा गया था. वह जल्द ही स्पोर्ट्स कॉमेडी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए वह एक बार फिर राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. वह जल्द ही जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म देवारा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू भी कर रही हैं.