logo-image

सात समंदर पार जाकर अपनी लेडी लव Nandita Mahtani संग शादी रचाएंगे Vidyut Jamwal

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि वो अपनी लेडी लव नंदिता महतानी (Vidyut Jamwal Nandita Mahtani) के साथ शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 12 Jul 2022, 11:51 PM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अक्सर अपनी एक्शन फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन इसके साथ ही वो तब से अपनी पर्सनल लाइफ (Vidyut Jamwal personal life) को लेकर भी चर्चा में आ गए, जब से उन्होंने नंदिता महतानी (Vidyut Jamwal Nandita Mahtani) के साथ अपनी एंगेजमेंट की जानकारी फैंस को दी. फैंस को दोनों की शादी (Vidyut Jamwal wedding) का बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में अब लग रहा है कि फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, विद्युत और नंदिता लंदन में शादी (Vidyut Jamwal Nandita wedding in london) के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, इससे पहले फैंस ये भी कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने पहले ही शादी कर ली है. लेकिन फैंस से इस बात को छुपा रखा है. जिस तरह से उन्होंने अपने रिलेशन और एंगेजमेंट (Vidyut Jamwal relationship) को सीक्रेट रखा था. आपको बता दें कि कपल को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि अगले 15 दिन के अंदर वे अपनी शादी की जानकारी ऑफिशियल करने वाले हैं. 

खैर, अब विद्युत और नंदिता कब अपनी शादी की जानकारी देते हैं, ये तो देखने वाली बात होगी. उससे पहले हम एक्टर के वर्कफ्रंट (Vidyut Jamwal upcoming movies) की बात कर लेते हैं. विद्युत आने वाले दिनों में फिल्म 'आईबी 71' में दिखाई देंगे. जिसमें अनुपम खेर उनके साथ लीड रोल में रहेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध पर केंद्रित होने वाली है. इसके अलावा एक्टर फिल्म 'शेर सिंह राणा' में भी दिखाई देंगे, जो एक राजनेता और बैंडिट क्वीन शेर सिंह राणा के जीवन पर आधारित है. वहीं, उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'खुदा हाफिज 2' (Vidyut Jamwal Khuda Haafiz 2) पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से सराहना भी मिल रही है.