logo-image

Happy Birthday Katrina: इस मशहूर एक्टर का साला है कटरीना का बॉडीगार्ड, सैलेरी जानकर रह जाएंगे हैरान

कटरीना कैफ के साथ साय की तरह नज़र आने वाले दीपक सिंह को कई बड़ी बॉलीवुड फिल्में भी ऑफर हो चुकी हैं लेकिन वो सिक्योरिटी इंडस्ट्री क्यों नहीं छोड़ना चाहते और वो कितनी सैलेरी लेते हैं आइए सब जानते हैं.

Updated on: 16 Jul 2023, 10:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ घर से अकेली नहीं निकलती. लेकिन उनके साथ उनके पति नहीं बल्कि उनका बॉडीगार्ड साथ में जाता है. ये बॉडीगार्ड इतना हैंडसम है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार भी इसकी पर्सनेलिटी के सामने पानी भरते हैं. खबरों की मानें तो दीपक सिंह को कई बॉलीवुड फिल्में भी ऑफर हो चुकी हैं. शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण और पेरिस हिल्टन जैसे कई बड़े सेलिब्रिटीज़ के साथ काम कर चुके हैं. दीपक सिंह नाम का कटरीना कैफ का बॉडीगार्ड भले ही बॉलीवुड का सुपस्टार नहीं बनना चाहता लेकिन बॉलीवुड से उनके रिश्ते काफी गहरे हैं. रिशतेदारी में ये एक बॉलीवुड एक्टर के साले लगते हैं. अपने जीजा जी के इशारे पर ही ये स्टार्स के साथ नज़र आते हैं. 

सैलेरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

दीपक सिंह देसी ही नहीं बल्कि विदेश सेलिब्रिटीज़ के साथ भी काम कर चुके हैं. जब भी कोई बड़ा मौका होता है तो सबसे पहली पसंद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दीपक सिंह की ही होती है. हर कोई ये जानना चाहता है कि इतना गुड लुकिंग बॉडीगार्ड भला बॉलीवुड एक्टर क्यों नहीं बन जाता. हालांकि खबरों कि मानें तो दीपक सिंह को फिल्मों के भी कई ऑफर मिले है. लेकिन वो इस काम के लिए भी भारी भरकम रकम लेते हैं.

बॉलीवुड में नहीं बल्कि यहां सुपरस्टार बनने के सपने देख रहे हैं दीपक सिंह

बॉलीवुड के हर बड़े सुपरस्टार के साथ नज़र आने वाले दीपक सिंह से जब एक मीडिया हाउस ने बात की कि वो बॉलीवुड में एक्टिंग क्यों नहीं करते तो उन्होने जवाब में कहा कि वो बॉलीवुड के शाहरुख खान नहीं बनना चाहते बल्कि वो अपनी इंडस्ट्री के शाहरुख खान बनना चाहते हैं. सलमान खान ही नहीं बल्कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे कई बड़े सुपरस्टार के हर बड़े इवेंट पर दीपक सिंह ही उन्हें सिक्योरिटी देते नज़र आते हैं. 

बॉलीवुड स्टार्स की सिक्योरिटी है इनकी प्रायोरिटी

माधुरी दीक्षित को भी जब किसी बड़े इवेंट पर जाना होता है तो वो दीपक सिंह को ही साथ ले जाना पसंद करते हैं. लेकिन अब सवाल ये उठता है कि आखिर एक दीपक सिंह भला इतने सारे स्टार्स की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी कैसा संभालता है. तो हम आपको बता दें कि ये काम दीपक अकेले नहीं करते. वो सिर्फ अपने जीजा जी ऑर्डस फॉलो करते हैं. जहां जीजा जी कहते हैं वो वहीं नज़र आते हैं. 

कितना कमाते हैं दीपक सिंह 

सेलिब्रिटी बॉडीगार्ड दीपक सिंह बॉलीवुड एक्टर रॉनित रॉय के साले हैं. ये तो सब जानते हैं कि एक्टर रोनित रॉय की सिक्योरिटी कंपनी है. अमिताभ बच्चन से लेकर करण जौहर, शाहरुख खान जैसे कई बड़े सुपरस्टार को रोनित रॉय की कंपनी की सिक्योरिटी देती है. जीजा जी के कहने पर काम करने वाले दीपक सिंह को इस काम के लिए सालाना 1 करोड़ रुपये के करीब सैलेरी मिलती है. 

तो आप अब इस बात के बारे में सोच रहे थे कि कटरीना कैफ का बॉलीवुडगार्ड आखिरकार किसका साला है तो आपको ये जानकारी मिल चुकी है. स्टार्स कभी भी किसी बॉडीगार्ड के बिना बाहर नहीं निकलते. उनकी सिक्योरिटी का जिम्मा एक बड़ा काम है और इसे कई सालों से रोनित रॉय की कंपनी बाखूबी पूरा कर रही है. 

इसी तरह की और बड़ी खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन पर हमारे साथ जुडे़ रहिए.