logo-image

Karwa Chauth 2023: परिणीति से लेकर कियारा तक...पहली बार करवाचौथ मनाएंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड के कूल कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी हाल में हुई है. परिणीति भी राघव के लिए करवाचौथ मनाएंगी. 

Updated on: 30 Oct 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली:

Actress First Karwa Chauth 2023: बॉलीवुड में त्योहारों की धूम है. फेस्टिव सीजन पर सभी सितारों अलग-अलग एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही करवाचौथ जैसे त्योहार को लेकर नई-नवेली दुल्हनों में ज्यादा एक्साइटमेंट होगी. 1 नवंबर 2023 को देशभर करवा चौथ मनाया जाएगा. इस साल कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का पहला करवाचौथ होने वाला है.  कियारा आडवाणी से लेकर परिणीति चोपड़ा तक इस साल शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी. कई ऐसे सितारों हैं जिनकी शादी के बाद ये पहला करवा चौथ है. खासतौर पर बॉलीवुड दीवा अपने हैंडसम हंक पतियों के लिए व्रत रखेंगी. इस बार लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं. हम आपको उनकी पूरी लिस्ट बता रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने फरवरी 2023 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की और दीवा अपने पति के साथ करवा चौथ मनाएंगी. शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाने कियारा और सिद्धार्थ वेकेशन पर निकले हैं. दोनों ने ससुराल में इस त्योहार को मनाने का सोचा है. 

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने पिछले साल दिसंबर 2022 में सोहेल कटारिया से शादी की थी. शादी के बाद कपल का ये पहला करवाचौथ है. ऐसे में हंसिका काफी एक्साइटेंड होगीं. 

बॉलीवुड के कूल कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी हाल में हुई है. सितंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे, देखते हैं दोनों अपने पहले करवाचौथ को लेकर क्या तैयारी करते हैं. परिणीति भी राघव के लिए करवाचौथ मनाएंगी. 

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी इसी साल जनवरी में दुल्हनियां बनी थीं. उन्होंने क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी रचाई थी. दोनों काफी प्यारे कपल हैं. इस साल अथिया शेट्टी का ये पहला करवाचौथ है. एक्ट्रेस के लुक्स और आउटफिट पर सबकी नजरें रहेंगी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसी साल शादी की थी. एक्ट्रेस ने राजनेता फहद अहमद के साथ निकाह और हिंदू रीति-रिवाज दोनोों तरीके से शादी की थी. स्वरा एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं. एक्ट्रेस इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी. 

खुदा हाफिज़ एक्ट्रेस शिवालेका ओबरॉय ने भी इसी साल शादी की थी. एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर अभिषेक पाठक के साथ सात फेरे लिए थे. शिवालेका पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. 

प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस सोनाली सहगल भी इसी साल शादी के बंधन में बंध गई थीं. सोनाली ने जून 2023 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी से शादी की थी.