logo-image

Chandu Champion: एक साल बाद कार्तिक आर्यन ने चखा चीनी का स्वाद, कबीर खान के साथ खत्म की शूटिंग

चंदू चैंपियन राष्ट्रमंडल स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है, जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया.

Updated on: 31 Jan 2024, 10:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग पूरी कर ली है. कार्तिक के फैंस उन्हें इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म की शूटिंग खत्म करना उनके लिए एक अच्छी खबर है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें डायरेक्टर कबीर खान को चंदू चैंपियन के लिए अपना आखिरी शॉट देने के बाद कार्तिक को रसमलाई खिलाते देखा जा सकता है.

कार्तिक ने एक साल बाद चखी चीनी

आर्यन ने यह बताया कि उन्होंने एक साल बाद चीनी का स्वाद चखा क्योंकि वह चंदू चैंपियन में अपने किरदार के लिए परफेक्ट बॉडी टाइप पाने के लिए सख्त आहार पर थे. इस रसमलाई का स्वाद जीत की तरह है. आखिरकार एक साल के बाद चीनी खा रहा हूं. एक साल से अधिक की तैयारी और दुनिया भर में 8 महीने की दिन-रात की शूटिंग के बाद, आज हमने चंदू चैंपियन की शूटिंग पूरी की. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरी पसंदीदा रसमलाई से ज्यादा मीठी नहीं है - उस आदमी से जिसने मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रास्ता बनाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

चंदू चैंपियन फिल्म के बारे में 

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. कथित तौर पर, श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है. इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी. अनजान लोगों के लिए, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया. चंदू चैंपियन इसी साल रिलीज होगी. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसकी सटीक रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.