logo-image

Luka Chuppi का पहला पोस्टर रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस मूवी में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 23 Jan 2019, 01:52 PM

मुंबई:

'प्यार का पंचनामा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक तरफ सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ डेटिंग तो दूसरी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से मुलाकातों की वजह से वह चर्चा में हैं. वहीं, अब उनकी अपकमिंग मूवी 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) का पहला पोस्टर सामने आ गया है. इसमें वह कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा? यह रहा लुका छुपी का पोस्टर!' इस पोस्टर में कार्तिक और कृति एक-दूसरे को चुप कराते नजर आ रहे हैं वहीं कृति के हाथ में वरमाला है और कमरे के बाहर खड़े लोग यह देखकर हैरान हैं.

ये भी पढ़ें: 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, इन तस्वीरों में देखें दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री

पहली बार साथ नजर आएंगे कार्तिक-कृति

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस मूवी में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सुशांत-कार्तिक!

नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित यह फिल्म मथुरा की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. इसमें कार्तिक और कृति स्थानीय टीवी संवाददाताओं के रूप में दिखेंगे. यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी स्टारर 'सोनचिड़िया' भी इसी दिन रिलीज हो रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की भिड़ंत होगी.