logo-image

Chandu Champion: फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक ने लगाई जी जीन, शूट किया 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस

इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म चंदूचैंपियन की शूटिंग कर रहे हैं, हाल ही में एक्टर ने फिल्म का 8 मिनट लंबा सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है.

Updated on: 12 Oct 2023, 12:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने मेहनत के दम पर अपना नाम बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म चंदू चैम्पियन की शूटिंग में बिजी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत प्यार का पंचनामा से की थी और तब से वह बॉलीवुड के सबसे सफल सितारों में से एक बन गए हैं. उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्मों में से एक कबीर खान की चंदू चैंपियन है. जिसमें उन्होंने लीड रोल किया है. हाल ही में, फिल्म का 8 मिनट लंबा सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

8 मिनट लंबा वॉर सीक्वेंस शूट किया

कार्तिक आर्यन कुछ समय से कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे शेड्यूल में, कार्तिक और टीम ने 8 मिनट लंबे वन-टेक वॉर सीक्वेंस की शूटिंग किया. शूटिंग समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर किया गया. जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत अरु घाटी में फिल्माया गया यह सीन 1965 की वार की कहानी को दिखाता है. टीम ने उस जगह पर एक बड़ी मिलिट्री कैम्प बनाया था.

स्टारकास्ट ने पहले की रिहर्सल

शूटिंग से पहले, कार्तिक, विजय राज और भुवन अरोड़ा सहित फिल्म के एक्टर को पांच दिनों की कड़ी रिहर्सल से गुजरना पड़ा. आख़िरकार इसे छठे दिन शूट किया गया. एक्टर ने इसके बारे में लिखते हुए अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल का सहारा लिया. उन्होंने लिखा- यह 8 मिनट लंबा सिंगल-शॉट वार सीन से सबसे चुनौतीपूर्ण, शानदार और हां, कठिन, लेकिन मेरे अभिनय करियर का सबसे यादगार शॉट बन गया है. मुझे संभाल कर रखने के लिए एक मेमोरी देने के लिए सर को धन्यवाद. 


फिल्म चंदू चैंपियन के बारे में

चंदू चैंपियन कबीर खान का डायरेक्शन और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला की मेकिंग है. यह फिल्म फ्रीस्टाइल तैराक मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है जो भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता बने. अगस्त में अपना लंदन शेड्यूल पूरा करने के बाद, टीम अगले शेड्यूल के लिए सितंबर में कश्मीर चली गई. चंदू चैंपियन 2024 में रिलीज होगी.