logo-image

Crew Trailer OUT: अपनी सीट बेल्ट बांध लें क्योंकि ये हसीनाएं करने वाली हैं आपको परेशान, हंसी से भरपूर ट्रेलर लॉन्च

Crew Trailer OUT: तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ अभिनीत क्रू 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में जारी ट्रेलर यहां देखें!

Updated on: 16 Mar 2024, 04:36 PM

नई दिल्ली:

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है, इस फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू जैसे ए-लिस्ट स्टार्स मेल रोल में हैं. अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म ने हर जगह ऑडियंस का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फैंस की उम्मीदें भी बुलंदियों पर पहुंच गई हैं. इससे पहले, मेकर ने तीन लीड एक्ट्रेस का फर्स्ट-लुक पोस्टर का लॉन्च किया. जिसमें करीना को 'चोरी' करने के लिए तैयार दिखाया गया है. वहीं कृति 'फैक' बनने के लिए तैयार हैं, और तब्बू 'जोखिम उठाती' नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

क्रू का ट्रेलर आउट

क्रू के निर्माताओं ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर आपको एक अलग और मनोरंजक यात्रा पर ले जाएगा. यह एक जीवंत हंसी से भरपूर साहसिक फिल्म है जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की आनंदमय तिकड़ी इस मजेदार पारिवारिक कॉमेडी में पहली बार स्क्रीन साझा कर रही है. 23 फरवरी को एक झलक में, क्रू ने प्रशंसकों के लिए आकर्षक पहला पोस्टर पेश किया, जिसमें मुख्य कलाकारों को एयर होस्टेस के रूप में दिखाया गया था.

क्रू से हसीनाओं का लुक

चमकीली लाल वर्दी पहने अभिनेत्रियां विमान की सेटिंग में लालित्य और आश्वासन प्रदर्शित करती हैं. करीना कपूर खान का पोस्टर "स्टील इट" के साथ बोल्डनेस बिखेरता है, जबकि तब्बू "रिस्क इट" के साथ एडवेंचर का चित्रण करती है और कृति सैनन "फेक इट" के साथ साज़िश का प्रदर्शन करती हैं. ये पोस्टर फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाते हैं और एयर होस्टेस की दिलचस्प दुनिया पर आधारित एक रोमांचक कहानी की ओर इशारा करते हैं.