logo-image

Kareena Kapoor: करीना के बेटे तैमूर को ताइक्वांडो में मिला गोल्ड मेडल, रानी मुखर्जी भी बेटी संग हुईं शामिल 

Taimur Ali Khan: करीना कपूर खान ने मुंबई में एक ताइक्वांडो कॉम्पिटिशन में भाग लिया, जहां उनके बेटे तैमूर अली खान ने गोल्ड मेडल हासिल किया. रानी मुखर्जी भी वहां मौजूद थीं और उन्होंने एक्ट्रेस के साथ पोज दिया.

Updated on: 03 Dec 2023, 08:03 AM

New Delhi:

Taimur Ali Khan Won Gold Medal In Taekwondo: करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी, दोनों सिल्वर स्क्रीन पर पावरहाउस टैलेंट्स हैं. दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेसस अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली के लिए भी हमेशा मौजूद रहती हैं. हाल ही में रानी और करीना ने मदर ड्यूटीज का पालन किया और अपने बच्चों का ताइक्वांडो वार्षिक प्रतियोगिता में उत्साह बढाया. तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट एक्साइटमेंट से भर गया. फोटोज में तैमूर अली खान को गोल्ड मेडल के सम्मानित किया गया और करीना उनके साथ पोज देती नजर आईं.

तैमूर अली खान ने ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल 
शनिवार को, करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी ने किरण की ताइक्वांडो ट्रेनिंग अकादमी में वार्षिक प्रतियोगिता में भाग लिया, जहां छोटे प्रतियोगियों ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया. दिन का मेन अट्रैक्शन यह था कि तैमूर अली खान ने गोल्ड मेडल हासिल किया था और प्रउड मडर, बेबो, अपनी खुशी को रोक नहीं सकीं, वह मुस्कुराते हुए नन्हें टिम के साथ गर्व से उनका पदक पहने हुए पोज दे रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @trollkareenakapoortrollers

इसके अलावा, इस इवेंट में रानी करण जौहर के बेटे यश जौहर के साथ बातचीत करते नजर आईं, जो मेडल के साथ विजयी भी बने. दोनों ने मुस्कुराहट शेयर की और कैमरे के लिए पोज भी दिए.रानी ने टी-शर्ट, डेनिम और हील्स में कैज़ुअल लुक दिया, जबकि करीना ने सफेद टॉप, ग्रे पैंट और ब्लैक हील्स के साथ लुक दिया.एक्ट्रेसस ने अपनी ट्रेनर किरण के साथ पोज देते हुए स्टाइल का परिचय दिया.

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट
करीना 2024 में द बकिंघम मर्डर्स के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं, जिसका हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था. वह द क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ भी नजर आएंगी. रोहित शेट्टी निर्देशित एक्शन से भरपूर 'सिंघम अगेन' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी हैं. फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त स्वतंत्रता दिवस 2024 में रिलीज के लिए तैयार है.

रानी मुखर्जी का वर्कफ्रंट
रानी मुखर्जी ने आशिमा छिब्बर के निर्देशन में बनी ड्रामा फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में एक आकर्षक भूमिका निभाई. 2011 में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित होकर, जहां नॉर्वेजियन अधिकारियों ने एक भारतीय जोड़े के बच्चे को अलग कर दिया था, इस फिल्म को अपनी शक्तिशाली कहानी के लिए प्रशंसा मिली. फिल्म में रानी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. इससे पहले उन्होंने कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था.