logo-image

Soha Ali Khan Birthday: करीना ने ननद सोहा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके एक्ट्रेस ने उन्हें विश किया है.

Updated on: 04 Oct 2023, 03:38 PM

New Delhi:

Soha Ali Khan Birthday: सोहा अली खान आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए भर-भर के लिए विशेस आ रही हैं. उनकी बहन सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कर सोहा को शुभकामनाएं दी हैं. इस बीच, करीना कपूर खान ने भी अपनी भाभी पर जन्मदिन का प्यार बरसाया और उनकी जमकर तारीफ की. बेबो ने सोहा के साथ कुछ प्यारे पलों का एक कलेक्शन शेयर किया, और उनमें सैफ अली खान, तैमूर, जेह, इनाया नौमी खेमू, शर्मिला टैगोर और अन्य भी शामिल हैं. 

करीना कपूर खान ने सोहा अली खान को किया उनके बर्थडे पर विश
करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो असेंबल शेयर किया, जिसमें बर्थडे गर्ल की कई तस्वीरें शामिल थीं. इसकी शुरुआत बेबी इनाया नौमी खेमू के साथ करीना और सोहा की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर से होती है. आगे, एक ग्रुप फोटोज में सोहा को करीना, करिश्मा, रणधीर कपूर, बबीता, रीमा जैन और अन्य के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. फोटो में सैफ और करीना की शादी से सोहा अली खान की एक बड़ी पुरानी तस्वीर भी शामिल है. अपने भाई सैफ के आगे-आगे चलते हुए सोहा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पुरानी तस्वीरों में से एक में सोहा, सैफ और सबा अपने माता-पिता शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

एक प्यारी सी तस्वीर में सोहा अली खान और सैफ इनाया, बेबी जेह और तैमूर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक और तस्वीर वेकेशन की है, जिसमें सोहा, सैफ, शर्मिला टैगोर और बेबो एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में सोहा के साथ सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान भी हैं.

यह भी पढ़ें - Ileana D'Cruz: इलियाना डिक्रूज को अपने बेबी की हुई टेंशन, तस्वीरें शेयर कर दी हेल्थ अपडेट 

मोंटाज को साझा करते हुए, करीना ने लिखा, “मेरी झंझट मुक्त, रिअल, मजाकिया और विश्वसनीय सिस्टर इन लॉ को जन्मदिन की शुभकामनाएं…आपको ढेर सारा प्यार…बांद्रा के सभी शाकाहारी शुगर फ्री चॉकलेट केक आज आपके फ्रिज में होंगे…” पोस्ट पर कमेंट करते हुए, सोहा ने लिखा, "धन्यवाद - लव यू!!"