logo-image

करीना कपूर ने कार्तिक से पूछा किसे कर रहे हो डेट, मिला ये मजेदार जवाब

कार्तिक आर्यन की यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है

Updated on: 20 Dec 2019, 05:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चॉकेलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन चुके हैं. कार्तिक के पास एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) करीना कपूर का रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्ट' में आए थे.

करीना कपूर का रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्ट' का ये दूसरा सीजन है. शो पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. लाखों लड़कियों के दिल पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन ने बताया कि आज तक उन्होंने किसी डेटिंग एप का इस्तेमाल नहीं किया है. कार्तिक के इस जवाब पर करीना ने कार्तिक की टांग खीचते हुए कहा कि हां-हां ऑडिटोरियम ही भर जाता है लड़कियों से.

यह भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता श्रीराम लागू को राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कार्तिक से सवाल किया कि आज के समय में वो किस को डेट कर रहे हैं. इसके जवाब में कार्तिक (Kartik Aaryan) ने कहा कि मैं खुद भी नहीं जानता कि मैं क्या कर रहा हूं लाइफ में.

View this post on Instagram

#ChintuTyagi ‘s जॉलाइन ✔️ #Pune #PatiPatniAurWoh

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'What Women want with My Fav Woman #KareenaKapoorKhan.' शो के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में कार्तिक, करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Panga के सेट पर डायरेक्टर अश्विनी को कंगना रनौत की बात मानना पड़ा भारी, करना पड़ा था ये काम

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

View this post on Instagram

#ChintuTyagi cant Control his HEHEHE Aapke reaction dekhke #PatiPatniAurWoh in theatres 👫💃🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन की यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है. फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और वो के किरदार में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं. वहीं कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र की हेमा मालिनी बनकर सपना चौधरी ने 'मेरा पहला आखिरी प्यार' पर लगाए ठुमके, देखें धमाकेदार Video

फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'दोस्ताना 2' और 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में भी नजर आएंगे. 'लव आजकल 2' में कार्तिक एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आएंगे.