logo-image

एक्टर नहीं बनना चाहते करीना- सैफ के लाडले तैमूर अली खान, बोले- बड़े होकर ये बनेंगे

हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने खुलासा किया कि उनका बेटा तैमूर अली खान एक फुटबॉलर बनना चाहता है और उनके साथ खेलने के लिए अर्जेंटीना जाना चाहता है.

Updated on: 08 Feb 2024, 05:55 PM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान भी मीडिया का खूब ध्यान खींचते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, कपल ने खुलासा किया कि वह अभिनेता नहीं बन सकते. इसके बजाय, तैमूर वास्तव में एक फुटबॉलर बनना चाहता है और उनके साथ खेलने के लिए अर्जेंटीना जाना चाहता है. हाल ही में कपल ने एक मीडिया एजेंसी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि तैमूर क्या बनना चाहते हैं.  

सैफ-करीना ने की तैमूर के बारे में बात

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनका बेटा तैमूर अली खान एक फुटबॉलर बनना चाहता है. बेबो ने कहा कि शायद तैमूर अभिनेता नहीं बनने जा रहा है, जिस पर सैफ ने कहा, वह कहता है कि वह अर्जेंटीना के लिए एक गिटारवादक और फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहता है. इसके बाद करीना ने कहा कि इस वक्त तैमूर लियोनेल मेसी बनना चाहता है.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

करीना आखिरी बार सुजॉय घोष की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म जाने जान में नजर आई थीं. जापानी उपन्यास डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी थे. इसने डिजिटल प्लेटफार्म पर उनका एंट्री कराया. रिलीज होने पर, फिल्म और उनके प्रदर्शन दोनों को खूब सराहा गया. वह अगली बार हंसल मेहता की थ्रिलर द बकिंघम मर्डर्स में दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें- रोमांस के लिए नहीं बल्कि इस वजह से गोवा में शादी करेंगे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, सामने आई नई अपडेट