logo-image
लोकसभा चुनाव

Karan Deol Pre-Wedding Party : एक साथ नजर आए देओल भाई, यादगार रहा लम्हा

करण देओल ( Karan Deol) ने बीती शाम अपनी प्री-वेडिंग पार्टी रखी थी, जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आया.

Updated on: 13 Jun 2023, 08:03 AM

नई दिल्ली :

Karan Deol Pre-Wedding Party : सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल ( Karan Deol) ने बीती शाम मुंबई में प्री-वेडिंग पार्टी रखी, जिसमें कई बड़े स्टार्स और देओल परिवार ने शिरकत की. मीडिया के सामने दूल्हा-दुल्हन के आने की उम्मीद लगातार की जा रही थी. इस बीच पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल को हाथ जोड़कर मेहमानों का अभिवादन करते हुए देखा गया. वहीं वेन्यू को येलो लाइट्स और फूलों से सजाया गया. सुरक्षा के भी चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में देओल भाई ने मनाया जश्न -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इस पार्टी में देओल भाई जश्न के लिए एक साथ नजर आए, जिसे देखना फैंस के लिए एक ड्रीम जैसा था. एक्टर अभय देओल, सनी देओल और बॉबी देओल ने वेन्यू के बाहर पैपराजी के लिए पोज भी दिया, जहां सनी ने डेनिम पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी थी, वहीं बॉबी व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में हैंडसम लग रहे थे, जबकि अभय ने ग्रीन कोटी और पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट वियर की. 

 लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड संग हो रही है शादी -

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने पहले करण ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से सगाई की थी. उनकी शादी कथित तौर पर 16-18 जून के बीच होगी. करण देओल कई सालों से द्रिशा को डेट कर रहे हैं और कहा जाता है कि कपल बचपन से प्यार में हैं. कथित तौर पर द्रिशा फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं और दुबई में रहती हैं. लोगों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. 

यह भी पढ़ें : Prateek Patil Babbar: फिल्म 'Lioness' में सिख का किरदार निभाएगें प्रतीक पाटिल बब्बर, आशीर्वाद लेने पहुंचे गोल्डेन टेम्पल

यह भी पढ़ें : Ileana D'Cruz Post : इलियाना डिक्रूज की सन-किस्ड सेल्फी में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, बिकनी पहन किया टेंपरेचर हाई