logo-image

Kapil Sharma- Sunil Grover: सुनील ग्रोवर के साथ पार्टी करते नजर आए कपिल शर्मा, अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की तस्वीर 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को हाल ही में एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया. अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर वहां से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 07 Dec 2023, 02:42 PM

New Delhi:

Kapil Sharma-Sunil Grover: ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में अपने झगड़े के बाद, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने मनमुटाव को खत्म कर दिया है और अब नेटफ्लिक्स पर एक शो के लिए एक साथ वापस आ रहे हैं. दोनों कॉमेडी स्टार्स हाल ही में शो के प्रोमो में दिखाई दिए और पुष्टि की कि वे अब उस पॉइंट पर हैं जहां वे अपनी लड़ाई को मजाक में ले रहे हैं. सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, दोनों कलाकारों ने ऑफस्क्रीन भी अपने रिश्ते में सुधार कर लिया है. दोनों कॉमेडी स्टार्स को हाल ही में एक  साथ देखा गया, जब एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह ने उनकी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. 

एक साथ पार्टी करते दिखे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 

कपिल और सुनील को हाल ही में उनके शो के लिए एक पार्टी में देखा गया और ऐसा लग रहा था कि वे गहरी बातचीत में शमिल थे. अर्चना पूरन सिंह, जो शो का हिस्सा भी हैं, ने नेटफ्लिक्स की पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर कीं. स्टार्स के फैंस उन्हें एक साथ देखकर खुश हुए और उन्होंने कमेंट सेक्शन पर खुशी जताई. एक फैन ने लिखा, “डॉ. मशहूर गुलाटी को कपिल के साथ वापस देखकर अच्छा लगा… आशीर्वाद दें.” एक अन्य फैन ने लिखा, "यह एक खूबसूरत Reunion है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

इसलिए हुई थी कपिल और सुनील की लड़ाई 

सुनील ग्रोवर 2013 से कपिल के कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं जब वह पहली बार कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी के रूप में दिखाई दिए थे. वह मेड इन इंडिया नामक अपने शो की मेजबानी करने के लिए दूसरे चैनल पर चले गए लेकिन यह आगे नहीं बढ़ सके. जब कपिल का शो दूसरे चैनल पर चला गया और इसका नाम बदलकर द कपिल शर्मा शो कर दिया गया, तो सुनील फिर से उनके साथ जुड़ गए और डॉ. मशहूर गुलाटी नाम के एक दूसरे किरदार के रूप में सामने आए. फैंस को स्क्रीन पर उनकी हाजिरजवाबी बहुत पसंद आई लेकिन चीजें तब बदल गईं जब 2018 में दोनों के बीच झगड़ा हो गया. मेलबर्न से भारत की उड़ान के दौरान दोनों के बीच बहस हो गई जिसके कारण सुनील को शो छोड़ना पड़ा. इसके बाद से दोनों किसी भी शो में साथ नजर नहीं आए हैं. नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट उनके एक साथ फिर आने का मौका है.