logo-image

कपिल शर्मा को घंटो करना पड़ा फ्लाइट का इंतजार, बोले-कभी नहीं करूंगा इंडिगो में ट्रैवल

कपिल शर्मा अक्सर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार वो फ्लाइट के देरी के कारण भड़क गए हैं और उन्होंने इंडिगो सर्विस पर अपना गुस्सा निकाला है

Updated on: 30 Nov 2023, 07:57 AM

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. फिलहाल वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में है. कपिल शर्मा ने अपने पोस्ट में इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) को लेकर गुस्सा निकाला है. दरअसल उन्हें घंटों फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा, इस वजह से वो भड़क गए. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने पोस्ट में वीडियो भी दिखाया है. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, "प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है. क्या? सच में? हमें 8 बजे टेकऑफ करना था"लेकिन अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं. फिर भी, कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है. क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं #इंडिगो 6ई 5149''.

 

कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो

बाद में उन्होंने फ्लाइट से उतरने वाले यात्रियों का एक वीडियो साझा किया, जिससे पता चला कि उन्हें फ्लाइट के परिवर्तन के बारे में सूचित किया गया था, और सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस आना आवश्यक हो गया़. उन्होंने लिखा, "अब वे सभी यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरे विमान से भेजेंगे, लेकिन फिर से, हमें सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा. वहीं अब कपिल शर्मा के पोस्ट पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं एक ने कहा, हम सालों से आपकी सेंसलेस कॉमेडी झेलते हैं क्या आप दो घंटें इंतजार नहीं कर सकते. वहीं दूसरे ने कहा आप पेग लगाकर खुद ही प्लेन उड़ा लें. साथ ही कई लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे रहें. 

 

विवेक अग्निहोत्री ने भी किया पोस्ट

कपिल शर्मा की शिकायत डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद आई. इससे पहले दिन में विवेक  अग्निहोत्री को भी कुछ ऐसी ही स्थिति का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने कहा कि उनकी इंडिगो उड़ान में लगभग दो घंटे की देरी हुई. “सुबह 11.10 बजे विमान में चढ़े. 12.40 बजे हैं. 1.30 घंटे और कैप्टन और क्रयू फ्लाइट्स से जानकारी का एक शब्द भी नहीं. दुनिया भर में उड़ानों में देरी होती है लेकिन यात्रियों के प्रति ऐसी उदासीनता @IndiGo6E एक अलग क्वालिटी है