logo-image

Kapil Sharma: राम नवमी पर कपिल शर्मा ने बनाया खास वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कॉमेडियन किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी नई-नई एक्टिविटीज को लेकर चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 30 Mar 2023, 04:35 PM

मुंबई :

कॉमेडियन किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी नई-नई एक्टिविटीज को लेकर चर्चा में रहते हैं. सबके चेहरे पर हंसी लाने वाले कपिल शर्मा ने आज एक और अद्भुत कार्य किया है. शो में कई बार कपिल का सिंगिग टैलेंट तो आपने कई बार देखा ही है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने सुंदरकांड गाया है. कपिल का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 ऑडियो क्लिप साझा करते हुए, कपिल ने लिखा, "रामनवमी (Ramnavmi) के शुभ दिन पर, डॉ. धीरज भटनागर द्वारा श्री रामचरितमानस के पहले हिंदी अनुवाद पर आधारित सुंदरकांड का गायन करके धन्य महसूस कर रहा हूं." अर्चना पूरन सिंह ने 'ओम' के साथ जवाब दिया. कई फैंस और फॉलोअर्स ने कपिल की तारीफ की और बधाई दी. 

 

 ज्विगाटो ने किया निराश

 वहीं कपिल शर्मा हाल ही में अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रचार के लिए पूरे देश में घूम रहे थे और साथ में द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी कर रहे थे. उनकी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है और फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी सराहा गया. वह हाल ही में एक चैट शो में अतिथि के रूप में दिखाई दिए, जिसकी मेजबानी करीना कपूर खान कर रही हैं.  कपिल और करीना की मजाकिया दोस्ती देखने में मजेदार थी. कॉमेडियन शहनाज गिल के चैट शो में भी नजर आए. 

ये भी पढे़ें-Suhana Khan : मां गौरी खान को फॉलो करती नजर आईं सुहाना खान, ये है खास वजह

ज्विगाटो (Zwigato) कपिल शर्मा की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. लेकिन इसका शुरुआती हफ्ता आश्चर्यजनक रूप से खराब रहा क्योंकि यह एक करोड़ कमाने में विफल रही.
बात करें कपिल शर्मा की पहचान की तो वो आज एक प्रसिद्ध चेहरा है. अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy nights with kapil) और बाद में "द कपिल शर्मा शो" की सफलता के साथ, कपिल शर्मा टेलीविजन पर एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गए हैं. कपिल शर्मा का जन्म पंजाब के अमृतसर के एक मीडिल क्लास फैमिली में हुआ है. उनकी मां हाउसहोल्ड थी तो वहीं उनके पिता पंजाब पुलिस में एक प्रमुख पुलिसकर्मी थे. बता दें बचपन में उनकी घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उन्हें काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा.