logo-image

Hindi Diwas 2020: कंगना रनौत ने अंग्रेजी से लिया 'पंगा', शेयर किया Video

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पंगा' (Panga) जल्द ही रिलीज होने वाली है

Updated on: 10 Jan 2020, 12:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' (Panga) के प्रमोशन में बिजी हैं. आज विश्व हिंदी दिवस के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. कंगना के इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'इस हिंदी दिवस लेते है इंग्लिश से पंगा!.' वीडियो में कंगना कहती हैं कि आज हिंदी दिवस के मौके पर लेते हैं अंग्रेजी से पंगा. मगर प्यार से.. हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है लेकिल राष्ट्र इसे बोलने से कतराता है.... देखिए कंगना का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: Chhapaak: अखिलेश यादव ने लखनऊ में बुक करवाया हॉल, कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे 'छपाक'

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पंगा' (Panga) जल्द ही रिलीज होने वाली है. कबड्डी खेल से जुड़े खिलाडी के जीवन के पहलुओं को दिखाती कंगना रनौत की यह फिल्म हर दिल पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है. फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना रेलवे स्टेशन पर टिकट तक बांट चुकी हैं. मुंबई के CST (Chhatrapati Shivaji Terminal of Mumbai) रेलवे स्टेशन पर कंगना रनौत ने टिकट विंडो पर टिकट बांटे. कंगना को इस तरह टिकट विंडो पर बैठे देख लोगों की काफ भीड़ जमा हो गई थी.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने दी बधाई, शेयर किया Video

View this post on Instagram

Ice ice baby. Kangana Ranaut and fam enjoy a day out in the snow. 😍⛄❄️

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें ये इस फिल्म में कंगना एक टिकट वितरण कर्मचारी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन पर आधारित है. फिल्म के लीड किरदारों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) , जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आएंगी. कंगना की 'पंगा' (Panga) 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पंगा' (Panga) के अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी नजर आएंगी. 'थलाइवी' तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक है. 'थलाइवी' 26 जून 2020 को रिलीज होगी.