logo-image

चंद्रमुखी कंगना रनौत ने क्यों की जॉन अब्राहम की इतनी तारीफ, साथ में I LOVE YOU भी कहा

एक और पोस्ट में कंगना ने बताया कि जॉन अपने हाउस हेल्प यानी घर के नौकरों के साथ काफी अच्छा बिहेवियर करते हैं. उन्होंने आखिर में कहा, 'जॉन एक बड़े दिलवाले और सेल्फ मेड पर्सन हैं.

Updated on: 14 Aug 2023, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Praise John Abraham: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. अक्सर कंगना इंडस्ट्री में सबकी पोल खोलती रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से लगातार बड़े-बड़े स्टार्स पर पलटवार करती रहती हैं. चाहे रणबीर कपूर, करण जौहर हो या जावेद अख्तर कंगना किसी पर तीर छोड़ना नहीं भूलती हैं. बॉलीवुड में गुटबाजी और नेपोटिज्म पर बात करने वाली वो पहली एक्ट्रेस हैं. ऐसे में कोई सोच भी नहीं सकता कि कंगना किसी की तारीफ करेंगी. फिलहाल, कंगना रौनत ने एक एक्टर की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. सोशल मीडिया पर कंगना ने एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा है.  

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जॉन अब्राहम के लिए एक खास लेटर लिखा है. कंगना और जॉन एकसाथ फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में काम कर चुके हैं. कंगना ने अपनो को-एक्टर जॉन को 'एकदम सच्चा और इंस्पायरिंग' बताया है.  उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैंने फिल्म इंडस्ट्री में नेगेटिव लोगों के बारे में बहुत कुछ कहा होगा, लेकिन मुझे उन्हें भी कभी नहीं भूलना चाहिए जो बिल्कुल सच्चे और इंस्पायरिंग हैं. मैंने जॉन के साथ काम किया है और मेरे पास यह बताने के लिए  शब्द नहीं हैं कि वह कितने अच्छे और शानदार हैं.

और बहुतों को यह पता भी नहीं होगा, क्योंकि वह अपनी तारीफें गाने के लिए मीडिया को पेमेंट नहीं करेंगे.'आगे बताते हुए उन्होंने कहा, 'वह दयालु और सुलझे हुए हैं. उन्होंने अपने पीआर के लिए कोई शाडी डेटिंग को मुद्दा नहीं बनाया है, दूसरों के लिए कोई नेगेटिविटी फैलाने के लिए पैसे नहीं दिए हैं. किसी को टॉर्चर नहीं किया और न ही कोई हैरेसमेंट किया है. महिलाओं का फायदा उठाना, कोई एजेंडा या गुटबाजी नहीं. बस एक अद्भुत इंसान हैं. लव यू जॉन...'

एक और पोस्ट में कंगना ने बताया कि जॉन अपने हाउस हेल्प यानी घर के नौकरों के साथ काफी अच्छा बिहेवियर करते हैं. उन्होंने आखिर में कहा, 'जॉन एक बड़े दिलवाले और सेल्फ मेड पर्सन हैं. जॉन अब्राहम के लिए सम्मान, जो न केवल एक सफल सुपरमॉडल, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं, बल्कि हर तरह से एक सफल व्यक्ति भी हैं.'