logo-image

Kangana Ranaut: भतीजे को दुलार करती दिखीं कंगना रनौत, मम्मी-पापा के लिए भी लिखा स्पेशल पोस्ट

कंगना ने इस पोस्ट के माध्यम से अपने माता-पिता की खुशी भी जाहिर की है और उनकी तारीफ में एक सुंदर पोस्ट लिखा है. उन्होंने बताया है Gantrala हिमाचल में बच्चे के पैदा होने के 13 दिन बाद मनाया जाता है

Updated on: 01 Nov 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'तेजस' हाल ही में रिलीज हुई है. वहीं उनकी निजी जिंदगी की अगर बात करें तो वो बुआ बनकर काफी खुश हैं, जब से वो बुआ बनी हैं, तब से लगातार अपनी भतीजे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने भतीजे की फोटो शेयर की है. भतीजे अश्वत्थामा Ashwatthama को पैदा हुए 13 दिन बीत चुके हैं, ऐसे में उनके घर हिमाचल में एक छोटी सी पूजा रखी जाती है, जिसे सब लोग मिलकर सेलिब्रेट करते हैं. इस ट्रेडिशन को Gantrala कहा जाता है. 

हिमाचल में होती है ये परंपरा

कंगना ने इस सेरेमनी को मनाने के लिए पिंक साड़ी पहनी है, इस लुक में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अश्वत्थामा के गंत्राला समारोह की फोटोज पोस्ट कीं. उन्होंने अपने कैप्शन में अनुष्ठान की अवधारणा को समझाया. “हिमाचल में हमारी परंपरा है  गंत्राला, जो बच्चे के जन्म के तेरहवें दिन परिवार द्वारा आयोजित एक छोटी पूजा है. यह अश्वत्थामा का गंत्राला है, अब वह अपने घर से बाहर निकलने और दुनिया से मिलने के लिए आजाद है.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ये भी पढ़ें-Saba Azaad Birthday: गर्लफ्रेंड सबा आजाद के जन्मदिन पर इमोशनल हुए ऋतिक, एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी किया विश

माता पिता को लेकर लिखा पोस्ट

फोटोज में अश्वत्थामा व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने सोते हुए नजर आ रहे हैं. पहली फोटो में कंगना के भाई अपने बेटे के माथे पर लाल तिलक लगा रहे हैं. अगले में, कंगना (Kangana Ranaut) नए माता-पिता की एक झलक पेश करती हैं. उनकी भाभी ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है और सिर ओरंज ओढ़नी से ढका हुआ है.  उन्होंने कुछ फोटोज भी पोस्ट कीं जिनमें अश्वत्थामा उनकी गोद में सो रहा है. वह मुस्कुराते हुए उसका हाथ चूमती नजर आ रही है. इस मौके के लिए कंगना ने सिंपल पिंक साड़ी पहनी है.

कंगना अपने माता-पिता की एक और फोटो भी पोस्ट की, जिसमें वे पूजा के दौरान अश्वत्थामा को अपनी मां की गोद में सोते हुए देखकर मुस्कुरा रहे हैं. कंगना ने उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''मम्मी पापा (दिल वाला इमोजी). अश्वत्थामा के गंत्राला (हृदय इमोजी) के शुभ अवसर पर.” एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता को कभी इतना खुश नहीं देखा.बता दें, अश्वत्थामा का जन्म 20 अक्टूबर को हुआ था और उन्होंने तब भी अपने भतीजे की कुछ फोटो पोस्ट की थी, साथ ही उन्होंने भतीजे का क्यूट सा फेस भी सबके सामने रिवील कर दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)