logo-image

Khalistan: 'आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद करें,' खालिस्तान विवाद पर बोलीं कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को  लेकर चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 26 Feb 2023, 02:19 PM

मुंबई :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को  लेकर चर्चा में रहती हैं. पंजाब (Punjab) के अजनाला में पुलिस और खालिस्तानी (Khalistani) हमदर्द अमृतपाल सिंह के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि दो साल पहले जब उन्होंने राज्य के मौजूदा हालात की भविष्यवाणी की थी तो उन पर 'हमला' किया गया था. शनिवार को पंजाब में हिंसा पर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोरी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने एक बार फिर उसी के बारे में बात की.

वीडियो शेयर करते हुए कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने कहा था, इस तरह की हिंसा और आतंकवाद पंजाब में नहीं रुकेगी. जब किसानों का विरोध खालिस्तानियों द्वारा लिया गया था या जब उन्होंने @ArvindKejriwal की अलगाववादी, खालिस्तान समर्थक राजनीति का समर्थन किया था, तब चुप रहने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी. SAD.इसके बाद कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हर शब्द और हर चुप्पी की कीमत चुकानी पड़ती है. यहां तक ​​कि जब मुझे सिखों और पंजाबियों के हितों की रक्षा के लिए ऑनलाइन निशाना बनाया गया और लिंच किया गया, तब भी उन्होंने मेरे लिए या खालिस्तानियों के खिलाफ स्टैंड नहीं लिया, अब वह कानून और पंजाब में व्यवस्था चरमरा गई है, उनकी ये चुप्पी चिंताजनक है."

ये भी पढे़ें-Rakhi Sawant ने अपनी जिंदगी पर बनाया गाना, शूटिंग शुरू

बंदूकें आपकी ओर करेगी इशारा

इससे पहले, धाकड़ अभिनेत्री ने ट्वीट किया था, "पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी, मुझ पर कई मामले दर्ज किए गए थे, मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैंने कहा था, अब समय आ गया है कि गैर-खालिस्तानी सिखों को अपनी स्थिति और मंशा स्पष्ट करने की जरूरत है."जब आप #खालिस्तान को बढ़ावा देते हैं तो आप इस तरह की बेहूदगी को बढ़ावा देते हैं, याद रखें कि वे बंदूकें आपकी ओर इशारा करेंगी, इसमें देर नहीं लगेगी … इसलिए आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद करें और भारत के लिए खड़े हों, पंजाब भारत का दिल है, आप किसी का दिल नहीं खींच सकते उन्हें मारे बिना बाहर. सो डॉन'टी.