logo-image

Kamaal R Khan करेंगे आरएसएस ज्वाइन, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन फिल्मों में अपनी राय रखना वो कभी नहीं भूलते हैं. वो अपने ट्वीट्स और विवादित बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों बने रहते हैं. यही कारण है उनको काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है.

Updated on: 29 Sep 2022, 11:18 AM

नई दिल्ली :

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन फिल्मों में अपनी राय रखना वो कभी नहीं भूलते हैं. वो अपने ट्वीट्स और विवादित बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों बने रहते हैं. यही कारण है उनको काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  दरअसल, हाल ही में केआरके ने लोगों को बताया कि वो फिल्म का रिव्यू करना छोड़ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने (Kamaal R Khan) कहा कि - ये फाइनल और कंफर्म है, मैं ऑफिशियली आरएसएस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जाऊंगा. उनके (Kamaal R Khan) इस ट्वीट से मानो तहलका मच गया. हर कोई इस खबर के आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देना नहीं भूल रहा है. 

यह भी जानिए -  Jhalak Dikhhla Jaa 10 में Rubina Dilaik ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

आपको बतादें कि केआरके (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैंस ने लिखा- 'आप मूवी रिव्यू में ही सही हैं.' वहीं उनके दूसरे फैंस ने लिखा- वहां का भी रिव्यू सुनना चाहेंगे हम. हैरानी तब हुई जब एक सोशल मीडिया यूजर ने केआरके से ज्वाइन डे के व्लोग की मांग की.

वहीं अगर उनके आखिरी रिव्यू की बात की जाए तो उन्हें ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू करते हुए देखा गया था. साथ ही फैंस के कमेंट को पढ़कर तो आपको लग ही रहा होगा कि उनके (Kamaal R Khan) आरएसएस ज्वाइन करने की बात से उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया है . क्योंकि लोग उनको फिल्मों का रिव्यू करते हुए देखना ज्यादा पसंद करते हैं.