logo-image

काजोल, रानी मुखर्जी, तनीषा ने दर्गा पूजा के लिए रखा एथनिक लुक, दिखीं बेहद खूबसूरत

काजोल ने दुर्गा पूजा (Durga Pooja) समारोह के लिए स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने बालों का जूड़े लुक में रखा था, जो रानी गुलाबी फूलों से सजी हुई थी. युग व्हाइट कुर्ता पायजामा में थे

Updated on: 21 Oct 2023, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स दुर्गा पूजा का त्योहार पूरे धूम-धाम से मना  रहे हैं, देश भर में नवरात्र का जश्न जारी है. इस बीच काजोल, (Kajol) रानी मुखर्जी, तनीषा और इश्तिा दत्ता को भी पूरे हर्ष उल्लास के साथ इस त्योहार को मनाते देखा गया. सभी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. काजोल, अपनी बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) के साथ, इस साल दुर्गा पूजा समारोह के लिए चचेरी बहन रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस इशिता दत्ता  (Ishita Dutta) और वत्सल शेठ और सुमोना चक्रवर्ती के साथ फिर से मिलीं. इन सभी को शनिवार को एक दुर्गा पूजा पंडाल में एथनिक लुक में देखा गया.  काजोल के बेटे युग भी उनके साथ थे और वो एक बुजुर्ग व्यक्ति के पैर छूते नजर आए.

काजोल ने पहनी पिंक साड़ी

काजोल ने शनिवार को दुर्गा पूजा (Durga Pooja) समारोह के लिए स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने बालों का जूड़े लुक में रखा था, जो रानी गुलाबी फूलों से सजी हुई थी. युग व्हाइट कुर्ता पायजामा में थे. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने काजोल और युग के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का एक वीडियो साझा किया. जैसे ही वे पंडाल में दाखिल हुए, युग को एक बुजुर्ग व्यक्ति के पैर छूते देखा गया, जो एक कुर्सी पर बैठा था, साथ ही काजोल ने गले लगाकर उसका स्वागत किया. एक फैन युग के कार्यों से प्रभावित हुआ और उसने कमेंट सेक्शन में "awww" के साथ वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Parineeti Chopra Wedding: मधु चोपड़ा के साथ खूब थिरकी थीं परिणीति चोपड़ा, देखें सीक्रेट वीडियो

इशिता दत्ता भी लगीं खूबसूरत

रानी दर्शन के लिए गोल्डन ब्लाउज के साथ आइवरी साड़ी में नजर आईं. तनीषा ने शनिवार दर्शन के लिए येलो कलर का लहंगा चोली पहना था. उन्होंने इसे लाल मोतियों वाले हार और झुमके के साथ पेयर किया. अब वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी. यह शो 11 नवंबर से प्रसारित होगा. नए माता-पिता इशिता दत्ता और वत्सल शेठ को भी पंडाल में देखा गया, जहां इशिता ग्रे साड़ी में थीं, वहीं वत्सल प्रिंटेड लेमन ग्रीन कुर्ता-पायजामा में थे. पपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ देते समय दोनों मुस्कुरा रहे थे.