logo-image

डिलीवरी के बाद डिप्रेशन से गुजरी हैं काजल अग्रवाल, ये एक्टिविटी कर बाहर आईं एक्ट्रेस

साउथ फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिनमें 'सिंघम' 'स्पेशल 26' जैसी दमदार फिल्म भी शामिल है. एक्ट्रेस पिछले साल ही मां बनी हैं.  सिंघम एक्ट्रेस के लिए मां बनने का सफर कितना मुश्किल था इसको लेकर एक्ट्रेस ने बताया

Updated on: 01 Jul 2023, 06:03 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल अग्रवाल एक साल पहले ही मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने 19 अप्रैल 2022, अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. जिसके बाद वह हर महिला के तरह पोस्ट पार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन में उन्हें कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने इससे बाहर निकले के लिए क्या-क्या  किया. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक काजल अग्रवाल को उनके शानदार अभिनय और दमदार व्यक्तित्व के लिए दर्शकों द्वारा सराहा जाता है.

पोस्ट पार्टम डिप्रेशन से गुजरी हैं काजल

साउथ फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिनमें 'सिंघम' 'स्पेशल 26' जैसी दमदार फिल्म भी शामिल है. एक्ट्रेस पिछले साल ही मां बनी हैं.  सिंघम एक्ट्रेस के लिए मां बनने का सफर कितना मुश्किल था इसको लेकर एक्ट्रेस ने पोस्ट कर बताया.

 

बीते दिन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जिसमें उनके हजारों फैंस शामिल हुए. उनके फैंस ने एक्ट्रेस से कई सवाल भी पूछे. इस दौरान एक फैंस ने उनसे सवाल किया कि क्या आपको अपन बेटे नील के पैदा होने के बाद डिप्रेशन हुआ था? और आप जब मां बनी थी वह अनुभव कैसा रहा था. जिसका जवाब देते हुए काजल ने कहा कि मां बनने का सफर बहुत मुश्किल भरा रहा. उनके साथ भी ऐसा हुआ था. जिसकी वजह से काजल ने अपने पति गौतम को काफी परेशान किया था. 

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ खड़ा था. उनका परिवार बहुत सपोर्टिव है. इस मुश्किल सफर में परिवार के सभी सदस्यों ने उनकी मदद की. आगे उन्होंने बताया कि वह इससे कैसे बाहर आईं, इस सफर के दौरान उन्होंने खुद के साथ ज्यादा समय बिताया और वर्कआउट किया, जिसकी वजह से वह इस पोस्ट डिप्रेशन से बाहर आ पाई. 

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Chadha: सिर पर पल्लू-बिना मेकअप गोल्डन टेंपल पहुंची परिणीति चोपड़ा, राघव संग किए दर्शन


काजल अग्रवाल इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने लगभग हर भारतीय भाषा में फिल्में की हैं, अभिनेत्री के अभिनय ने हर भाषा के दर्शकों का दिल जीता है. एक्ट्रेस ने साल 2020 में गौतम किचलू से शादी की और उसी साल उन्होंने अपने बेटे नील को जन्म दिया.