logo-image

Kajal Aggarwal Video: पब्लिक में काजल अग्रवाल के साथ हुई बदसलूकी, गलत ढंग से छूने लगा शख्स

Kajal Aggarwal Viral Video: एक फैन कैमरे के सामने पोज देते हुए तेजी से एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के पास आया और एक्ट्रेस की कमर की ओर हाथ बढ़ाते हुए सेल्फी लेने का ट्राय करने लगा.

Updated on: 07 Mar 2024, 02:50 PM

New Delhi:

Kajal Aggarwal Viral Video: काजल अग्रवाल हाल ही में हैदराबाद में एक फैशन स्टोर लॉन्च इवेंट में बदसलूकी का सामना करना पड़ा. जहां वह परेशान हो गईं जब एक फैन ने सेल्फी लेते समय उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह घटना 6 मार्च को सामने आई. कैमरे के सामने पोज देते हुए एक फैन तेजी से एक्ट्रेस के पास आया और एक्ट्रेस की कमर की ओर हाथ बढ़ाते हुए सेल्फी लेने का ट्राय किया. सितारे, विशेष रूप से महिलाएं, प्रशंसकों के हमलों और आलोचनाओं के प्रति सबसे अधिक संवेदनशील होती हैं, लेकिन जब कोई महिला सितारों के आसपास अपनी सीमाएं लांघता है तो चीजें हमेशा खराब हो जाती हैं.

इवेंट में काजल अग्रवाल इवेंट के फैन ने पकड़ी कमर वीडियो वायरल
मैरून रंग की ड्रेप्ड साड़ी पहनकर स्टोर लॉन्च करने के लिए हैदराबाद पहुंचीं. सुरक्षा कड़ी थी और आयोजक भी सावधान थे. हालांकि, एक फैन ने अचानक सुरक्षा घेरे में घुसकर उनकी कमर पकड़ ली और तस्वीर खींचने की कोशिश की. एक्ट्रेस हैरान रह गई और उन्होंने उस आदमी से पूछा भी कि वह क्या करने की कोशिश कर रहा है. वह आदमी तब तक घेरे से बाहर निकल चुका था. यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और अब यह वीडियो पूरे देश में फैंस को गुस्से से भर रहा है.

इससे पहले इन एक्ट्रेसस के साथ हुआ है ऐसा
घटना के बाद सदमे में होने के बावजूद काजल ने अपने इवेंट और लॉन्च कर्तव्यों को जारी रखा. यह पहली बार नहीं है जब कोई फैन किसी स्टार से बातचीत के दौरान मर्यादा बनाए रखना भूल गया हो. सारा अली खान, अहाना कुमरा, परिणीति चोपड़ा, नयनतारा और कई अन्य महिला कलाकारों को अतीत में ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें - Rakul-Jackky: शादी के बाद रकुल-जैकी ने लिया कामाख्या देवी का आशीर्वाद, सामने आईं PICS

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट 
काजल अग्रवाल अगली बार फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगी जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है.