logo-image

Kailash Kher : 'तमीज सीखो...' खेलो इंडिया इवेंट में बुरी तरह भड़के कैलाश खेर, CM योगी का भी लिया नाम

कार्यक्रम में हुई असुविधा के कारण वो भड़क गए और उन्होंने प्रोग्राम के मेनेजमेंट को खरी-खोटी सुना दी

Updated on: 26 May 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 (Khelo India University Games launch) का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान वहां सिंगर कैलाश खेर (Singer Kailash Kher) भी पहुंचे, और कार्यक्रम में हुई असुविधा के कारण वो भड़क गए और उन्होंने प्रोग्राम के मेनेजमेंट को खरी-खोटी सुना दी. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक समय पर, सिंगर कार्यक्रम स्थल की व्यवस्था से परेशान दिखे और उन्होंने आयोजकों को काफी फटकार लगाई.

वीडियो में देखा जा सकता है,  कैलाश खेर ने तीखे अंदाज में कहा, होशियारी दिखा रहे हो, तमीज सीखो एक घंटा हमको इंतजार कराया, क्या है खेलो इंडिया? खेलो डंडिया तब है, जब हम खुश होंगे. वहीं उन्होंने आगे कहा, ज्यादा कमांड दिखायी जा रही है (अत्यधिक रवैया दिखाया जा रहा है). मैं योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का पसंदीदा हूं.  कमांडो गिरी वह दिखाओ जहां दिखायी जाए. 

'कम से कम 1-1.5 घंटे का समय मिले'

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना गया कि देरी के बावजूद उन्होंने दर्शकों और देश के लिए प्रदर्शन किया. सिंगर ने कहा, "मुझे यहां आप लोगों के लिए प्रस्तुति देने के लिए बुलाया गया है. आपको पता होना चाहिए कि यह एक सवा घंटा केवल हमारे लिए बांटे गए हैं. एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है ,उन्हें अपने लाइव प्रदर्शन को छोटा करने के लिए कहा गया था. अधिकारियों से कहते हुए उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें प्रदर्शन के लिए बुलाया गया है, तो उन्हें मंच पर कम से कम 1-1.5 घंटे का समय दिया जाना चाहिए.  उन्होंने कहा कि हर कोई उनसे प्यार करता है.  वह हर भारतीय के पैर छूना चाहते हैं लेकिन चीजें व्यवस्थित होनी चाहिए. '' उन्होंने आगे कहा कि अगर इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं दिया गया तो चीजें गलत होती रहेंगी. 

 

'मैं कोई फिल्मी सिंगर नहीं हूं'

सिंगर को दर्शकों से ये कहते हुए सुना गया, 'कम से कम ये तो देखिए कि कोई परफॉर्म करने में इतना पागल है. मेरे लिए आप इतना पागल होने की जरूरत नहीं है. मैं आपका अपना हूं. मैं बहुत संघर्ष करके संतों के बीच आया हूं. मैं कोई फिल्मी सिंगर नहीं हूं.'  खेलो इंडिया कार्यक्रम में, कैलाश ने 'खेलो इंडिया' का ऑफिशियल एंथम गाया, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि थे.