logo-image

'कबीर सिंह' ने छोड़ा सलमान खान को भी पीछे, जानिए पूरा कलेक्शन

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है

Updated on: 08 Jul 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा हुआ है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों उरी, भारत, कलंक और टोटल धमाल को भी पीछे छोड़ दिया है.

रिपोर्टस की मानें तो तीसरे वीक भी फिल्म ने शानदार कमाई जारी रखी है. फिल्म ने 16वें दिन 9.61 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 235.72 करोड़ हो गई है. कबीर सिंह ने पहले वीक में 134.42 करोड़, दूसरे वीक में 78.78 करोड़, तीसरे वीकेंड में 22.52 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: गोल्डी बहल को थप्पड़ मारकर कुब्रा सैत ने दिया 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर को जवाब, देखें ये मजेदार Video

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं.

यह भी पढ़ें: अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुई दिखीं सपना चौधरी ने लगाया मारेगी मरजानी पर जबरदस्त ठुमका

इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.