logo-image

जब Kiara Advani के फैन ने उनके घर पर आकर कर डाली थी ऐसी हरकत

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) और 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के चलते चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक मामला सुर्खियों में है. जिसमें उन्होंने फैन के घर आने का एक किस्सा साझा किया है.

Updated on: 03 Jul 2022, 08:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) और 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के चलते लगातार चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को फैंस की तरफ से लगातार सराहना मिल रही है. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक मामला सुर्खियों में है. जिसमें उन्होंने फैन के घर आने का एक किस्सा साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया (Kiara Advani latest statement) कि कैसे उनका एक फैन उनके घर पहुंच गया, क्योंकि वो ये बताना चाहता था कि कियारा उनके लिए कितना मायना रखतीं हैं. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

कियारा ने इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया. जिसमें उन्होंने (Kiara Advani interview) कहा, "एक आदमी ने मेरे लिए अब तक का सबसे पागलपन भरा काम किया है? यह वास्तव में एक फैन था. मैं यह नहीं बताउंगी कि मैं कौन सी मंजिल पर रहती हूं, लेकिन मैं काफी ऊपरी मंजिल पर रहती हूं और वह मुझसे मिलने मेरी बिल्डिंग की सीढ़ियों से चढ़कर आया. मुझे याद है, जब वह मुझ तक पहुंचा था तो वह पसीने से भीगा हुआ था. मैंने उससे पूछा कि 'क्या हुआ? क्या तुम ठीक हो? क्या तुम बैठना चाहते हो? क्या तुम्हें पानी चाहिए?"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'उस शख्स ने कहा, नहीं मैं सीढ़ियां चढ़कर आया हूं. जिससे मैं आपको बता सकूं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखती हो. जिस पर मैंने पूछा, 'क्यों'? तुम लिफ्ट ले सकते थे. लेकिन मैंने उससे ये भी बोला कि अब मेरे घर मत आना.' उनका ये भी कहना था कि ये थोड़ा क्रेजी जरूर था. हालांकि, वो काफी स्वीट फैन था. अगर बात कर ली जाए कियारा की अपकमिंग फिल्मों (Kiara Advani upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिसमें 'सत्यनारायण की कथा', 'आरसी 15', 'एसके 22' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.