logo-image

Jennifer Winget ने बताई Karan Singh Grover संग रिश्ते की सच्चाई

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है. ऐसे में आज हम एक्टर की दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट (Karan Singh Grover Jennifer Winget) संग उनके रिश्ते और तलाक के बारे में बात करने वाले है

Updated on: 12 Jul 2022, 08:39 PM

नई दिल्ली:

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है. इसके पीछे का कारण क्या है, ये तो हर कोई जानता है. गौरतलह है कि उन्होंने तीन शादियां की हैं. पिछली दो शादियां न चलने के बाद आखिरकार उनका रिश्ता बिपाशा बसू संग जुड़ा, जो अब तक बना हुआ है. खैर, आज हम उनकी शादी तो नहीं, बल्कि दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट (Karan Singh Grover Jennifer Winget) संग उनके रिश्ते और तलाक के बारे में बात करने वाले हैं. जिससे जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा हाल ही में जेनिफर ने किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. 

जेनिफर ने ये बातें एक इंटरव्यू (Jennifer Winget) के दौरान कहीं. जिसमें उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम दोनों तैयार नहीं थे. यह सिर्फ उसके (करण सिंह ग्रोवर) या मेरे बारे में नहीं है, हम दोनों उस कदम को उठाने के लिए तैयार नहीं थे. हम इतने लंबे समय से दोस्त थे. हम हर बार जब भी मिले, तो हम आग उगला करते थे. लेकिन मुझे लगता है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण समय था"

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि तलाक के बाद उन्होंने किस तरह अपने आप को लोगों से अलग कर लिया. इस पर बोलते हुए उन्होंने (Jennifer Winget latest statement) कहा, “मैं इतनी कंफ्यूज थी और खो गई थी कि मुझे नहीं पता था कि लोगों को क्या बताना है या क्या करना है. मुझे याद है कि मेरे दोस्त मुझे बाहर जाने के लिए मजबूर करते थे और मुझे लगता था कि मैं नहीं जाना चाहती. लेकिन जब भी मैं बाहर जाती थी, तो मैं लोगों की 'अरे बेचारी यार' जैसी उदास, सहानुभूति भरी निगाहें देखती थी. यह मुझे और भी चिढ़ाता था. इसलिए मैं बाहर नहीं निकली." 

एक्ट्रेस (Jennifer Winget in interview) ने आगे कहा, "मैं समझती हूं कि आप मेरे लिए महसूस कर रहे हैं, यह बहुत अच्छा है. लेकिन मुझे अभी इसकी जरूरत नहीं है. अभी मैं आपके साथ डील करने के लिए तैयार नहीं हूं, क्योंकि मैं मेरे साथ डील कर रही हूं. इसलिए मैंने खुद को लोगों से अलग कर दिया.” आपको बता दें कि करण और जेनिफर (Karan Singh Grover Jennifer Winget marriage) साल 2012 में एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंधे थे. उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और वे 2014 में अलग (Karan Singh Grover Jennifer Winget divorce) हो गए.