logo-image

बच्चों के साथ Jawan एक्ट्रेस नयनतारा ने मनाया ओणम का त्योहार, शेयर की क्यूट फोटोज

तस्वीरों के दूसरे सेट में, विग्नेश ने नयनतारा के साथ एक रोमांटिक कपल फोटो भी शेयर की है. इसमें दोनों एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Aug 2023, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Nayanthara celebrate Onam with Kids: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan)  में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) लीड होरोइन हैं. एक्ट्रेस ने आज रविवार 27 अगस्त को एडवांस में ओणम (Onam 2023) का त्योहार सेलिब्रेट किया है. ओणम केरल का एक प्रमुख त्योहार है. नयनतारा के लिए इस साल का ओणम और भी खास है क्योंकि उन्होंने इसे पहली बार अपने बच्चों के साथ मनाया है. एक्ट्रेस ने पिछले साल 2022 में सरोगेसी के जरिए  जुड़वा बच्चों का वेलकम किया था. सोशल मीडिया पर नयनतारा अपने बच्चों के पहले ओणम फेस्टिवल की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. साथ में उनके पति और फिल्म मेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) भी पूजा करते नजर आ रहे हैं. 

नयनतारा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जुड़वां बच्चों उइर और उलगम के साथ ओणम सेलिब्रेट करने की एक झलक दिखाई है. तस्वीरों में मम्मी-डैडी नयनतारा और विग्नेश दोनों ही काफी एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं.  इस त्योहार पर कपल ने बच्चों को पारंपरिक कपड़े पहनाए थे. लुंगी में शानदार ओणम दावत का आनंद लेते हुए जुड़वा बच्चों की क्यूट फोटोज देख आपको भी प्यार आ जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे उइर और उलगम के साथ पहला ओणम...यहाँ त्यौहार जल्दी शुरू हो जाता है! सभी को ओणम की अग्रिम शुभकामनाएं.”

तस्वीरों के दूसरे सेट में, विग्नेश ने नयनतारा के साथ एक रोमांटिक कपल फोटो भी शेयर की है. इसमें दोनों एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हमारे बेहद सरल, खूबसूरत जीवन में! एक सुंदर पल जो सबसे खास लगता है. ओणम उत्सव यहां मेरे बच्चों उयिर और उलगाम्स के साथ शुरू होता है, सभी को ओणम की अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश ने जून 2022 में महाबलीपुरम में शादी रचाई थी. शादी के चंद महीनों बाद ही कपल ने अक्टूबर 2022 में अपने जुड़वां बेटों का स्वागत किया था. नयनतारा फिलहाल 'जवान' (Jawan) फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं.