logo-image

अनूप जलोटा के बाद आजकल इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ दिख रही हैं जसलीन मथारू, Viral हुई फोटो

जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं

Updated on: 16 Jul 2019, 05:49 PM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी के चर्चे तो आपको याद ही होंगे. बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा जसलीन के साथ गए थे. उन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैली थीं, लेकिन जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि उनका अनूप के साथ अफेयर सिर्फ एक मजाक था.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के बाद अब हुमा कुरैशी भी चलीं हॉलीवुड

जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जसलीन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो में जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट शिवाशीष नजर आ रहे हैं. इस फोटो को जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में जसलीन और शिवाशीष दोनों अपने ऐब्स दिखाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अपने 36वें बर्थडे पर स्विमसूट में नजर आईं कैटरीना कैफ

बता दें कि जसलीन ने बॉलीवुड में बड़े-बड़े सिंगर्स के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी कर चुकी हैं. जसलीन को भरतनाट्यम, बेली डांस, सालसा जैसे डांस में महारत हासिल है. जसलीन के भाई कमलजीत सिंह मथारु एक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो वहीं उनके पिता केसर मथारू फिल्मी बैकग्राउंड से हैं.