logo-image

Janhvi Kapoor With Rihanna: रिहाना के साथ ठुमके लगाती दिखीं जान्हवी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल 

Janhvi Kapoor Dances With Rihanna: जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पॉप सनसनी रिहाना के साथ थिरकती नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 01:25 PM

New Delhi:

Janhvi Kapoor Dances With Rihanna: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्ट का पहला दिन एक एक ग्रैंड फेस्टिवल था, जिसमें रिहाना के परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और रिहाना झिंगाट गाने की धुन पर एनर्जेटिक डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में जश्न के खुशी भरे माहौल को दिखाया गया है, जिसमें दोनों स्टार्स एक साथ थिरकते हुए एक यादगार पल बनाते हैं. 

जान्हवी कपूर और रिहाना एक साथ थिरकती हैं
जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रिहाना के साथ अपने गाने 'झिंगाट' पर डांस करती और थिरकती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "यह महिला एक देवी है. इसे बंद करो अलविदा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना की परफॉर्मेंस
रिहाना ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान अंबानी और व्यापारियों द्वारा आयोजित एक परर्सनल इवेंट में स्टेज पर पहुंचकर अपने भारतीय फैंस को खुश कर दिया.  उनके सनसनीखेज प्रदर्शन को कैद करने वाले वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं. इन क्लिपों में, संगीत की अनुभूति एक नीयन-हरे, चमकदार, आउटफिट में, लाल लंबे केप के साथ ग्लो करती नजर आ रही हैं. ग्लैमरस मेकअप से भरा उनका पूरा चेहरा उनके सीधे, लहराते बालों से मेल खाता है, जिन्हें इस अवसर के लिए खुला छोड़ दिया गया है. इंटरनेशनल आइकन ने अपने जूते उतारकर, मंच पर नंगे पैर पोर इट अप जैसे पॉपुलर सॉन्गस का प्रदर्शन करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे इवेंट में करिश्मा और सहजता का टच जुड़ गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hanna (@rihannasbiiitch)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल नाइट में सितारों ने जमाया रंग
1 मार्च को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के सम्मान में मोस्ट अवेटेड कॉकटेल नाइट जामनगर में आयोजित की गई, जिसमें शानदार मेहमानों की सूची शामिल थी, जिसमें देश के भीतर और बाहर दोनों जगह के दिग्गज शामिल थे. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस इवेंट में बेहद ग्लैमर का प्रदर्शन किया. वह एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ के साथ एक शानदार मौव साड़ी में चकाचौंध थी, जो उनकी गर्दन पर मैचिंग चोकर से सजी हुई थी.