BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: टीम इंडिया ने मुंबई में की चौके-छक्कों की बारिश, वेस्टइंडीज को मिला 241 रनों का लक्ष्य- Read More »

जाह्नवी कपूर की सौतेली बहन का प्यार देख यूजर्स हुए इमोशनल, किए ऐसे कमेंट्स

News State Bureau  |   Updated On : December 29, 2018 11:35:02 PM
सौतेली बहन जाह्नवी के बाल बनातीं अंशुला कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सौतेली बहन जाह्नवी के बाल बनातीं अंशुला कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

मुंबई:  

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर उन पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर यूजर्स काफी इमोशनल हो गए और अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. अंशुला के जन्मदिन के खास मौके पर जाह्नवी ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस तस्वीर में अंशुला बहन जाह्नवी के बाल बना रही हैं. जाह्नवी ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'सभी के लिए स्पेशल, हमारे लिए सुरक्षित और स्पेशल महसूस होने का कारण... मैं आपसे उससे ज्यादा प्यार करती हूं.'

ये भी पढ़ें: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga: राजकुमार राव नहीं, बल्कि ये साउथ एक्ट्रेस बनी है सोनम की गर्लफ्रेंड!

बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में श्रीदेवी का निधन हो गया था, जिसके बाद सौतेले भाई-बहन अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने एक-दूसरे को काफी सपोर्ट किया.

गौरतलब है कि अर्जुन और अंशुला, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के बच्चे हैं. वहीं, जाह्नवी और खुशी बोनी की दूसरी पत्नी श्रीदेवी के बच्चे हैं. मोना का कई साल पहले ही देहांत हो चुका है.

First Published: Dec 29, 2018 08:53:00 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो