logo-image

Delhi Flood: जाह्नवी कपूर पर भी पड़ा बाढ़ का भारी असर, कैंसिल हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म की लोकेशन के बारे में बात करते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि जाह्नवी (Jhanvi Kapoor) को अपनी टीम के साथ पुरानी दिल्ली, कुतुब मीनार, रेड फोर्ट, लाजपत नगर मार्केट और साउथ दिल्ली की जगहों पर शूटिंग करनी थी.

Updated on: 15 Jul 2023, 04:04 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की बाढ़ (Delhi Flood) ने आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड सेलिब्रेटी को भी परेशान कर दिया है. इनमें एक नाम जाह्नवी कपूर का भी शामिल है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का दिल्ली में लंबे शूटिंग शेड्यूल था, लेकि बाढ़ की वजह उनकी है शूटिंग फिलहाल स्थगित कर दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग करनी थी, जो एक देशभक्ति थ्रिलर 'उलझ' (Ulajh Movie) है. यह फिल्म देशभक्त परिवार के एक युवा आईएफएस अधिकारी की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमेगी. जब वह खुद को एक निजी साजिश में पाती है तो हालात खराब हो जाते हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि एक्टर को 10 जुलाई को शूटिंग शुरू करनी थी और 15 दिनों तक राजधानी में रहना था. 

फिल्म की लोकेशन के बारे में बात करते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को अपनी टीम के साथ पुरानी दिल्ली, कुतुब मीनार, रेड फोर्ट, लाजपत नगर मार्केट और साउथ दिल्ली की जगहों पर शूटिंग करनी थी. शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन निर्माताओं ने स्थान बदलने का फैसला नहीं किया है और अगस्त के मध्य में दिल्ली में शूटिंग शुरू की जाएगी. 

ये भी पढ़ें-कैटरीना का बर्थडे मनाने के लिए इस खूबसूरत जगह के लिए निकले विक्की, कैजुअल लुक में स्पॉट हुआ कपल

'बवाल' के प्रमोशन में बिजी हैं एक्ट्रेस

दिल्ली में शुक्रवार रात कई निचले इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी रही. हालांकि, यमुना नदी के जलस्तर में गिरावट हो रही है और पुराने रेलवे ब्रिज पर रात 11 बजे 207.98 मीटर दर्ज किया गया. इस बीच, जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) अगली बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा 'बवाल' में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. निर्माताओं ने हाल ही में दुबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, निर्माताओं ने घोषणा की कि यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ओटीटी रिलीज होगी. ये फिल्म 21 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज होगी. कल ही इसका गाना 'दिल से दिल तक' लॉन्च किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.