logo-image

Bawal: बवाल की सक्सेस पर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, फैंस को ऐसे किया थैंक्यू

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने फैंस को फिल्म 'बवाल' पर प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा, जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट शेयर किया.

Updated on: 23 Jul 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बवाल हाल ही में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. नितेश तिवारी की डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक ड्रामा में पहली बार दोनों स्टार ने एक साथ काम किया है. फिल्म को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिव्यू मिल रही है. वहीं वरुण और जान्हवी को उनके परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ भी मिल रही है. रविवार को, जान्हवी ने अपने फैंस को बवाल पर प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा, जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

जान्हवी कपूर ने फैंस को कहा थैंक्स 

फिल्म बवाल की रिलीज के कुछ दिनों बाद, जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक नोट लिखा. जान्हवी ने उनके परफॉर्मेंस की सराहना करने और बवाल में उनके किरदार निशा पर प्यार बरसाने के लिए फैंस का आभार जताया. उन्होंने फिल्म के को- एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. एक्ट्रेस ने लिखा, आपका प्यार... बवाल रहा है... निशा को आपके प्यार के लिए, अज्जू को सुधारने के लिए, हमारी कहानी और काम को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद... 

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma के भाई कर्णेश शर्मा ने साइन की 400 करोड़ की डील

ऑडियंस को पसंद आई जान्हवी की एक्टिंग

कमेंट्स में फैन्स ने फिल्म और जान्हवी की एक्टिंग की तारीफ की. एक फैन ने लिखा, आपकी एक्टिंग बहुत पसंद आई. आपने अपनी माँ को प्राउड किया है, लव यू लड़की, जबकि एक अन्य ने कहा, तुम खुद बवाल हो, या फिल्म बवाल है. पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद जान्हवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी कमेंट की.  

फिल्म 'बवाल' की कहानी

बवाल में वरुण धवन इतिहास के टीचर अजय की भूमिका निभा रहे हैं और जान्हवी उनकी पत्नी निशा की भूमिका निभा रही हैं, जो मिर्गी की मरीज है. यूरोप में हनीमून मनाते समय, यह जोड़ा अपने रिश्ते में आने वाली परेशानियों से जूझता है.