logo-image

Janhavi Kapoor को बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया से मिली रोमांटिक बधाई, देखें यहां

Janhavi Kapoor Birthday: आज बॉलीवुड की राइजिंग स्टार जान्हवी कपूर का बर्थडे है. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं.

Updated on: 06 Mar 2024, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Janhavi Kapoor Birthday Wishes: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 'धड़क' एक्ट्रेस आज 27 साल की हो गई हैं. बॉलीवुड में जान्हवी (Janhavi Kapoor) ने कम समय में ही अपने स्टाइल और ग्लैमर से खास पहचान बना ली है. उन्हें फैशन दीवा और स्टाइल आइकॉन कहा जाता है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर जान्हवी को फैंस और उनके चाहने वालों से खूब जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली हैं. साथ ही जान्हवी के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) ने भी बर्थडे विश शेयर की हैं. शिखर ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ अनदेखी फोटोज के साथ अपने प्यार का इजहार किया है. इन फोटोज में वो जान्हवी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

शिखर ने शेयर की रोमांटिक फोटोज
शिखर पहाड़िया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, जान्हवी कपूर के साथ गले मिलते और एफिल टॉवर के सामने पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ शिखर ने जान्हवी को हैप्पी बर्थडे विश किया. हैप्पी बर्थडे के साथ शिखर ने लाल दिल वाला इमोजी भी बनाकर अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है. वहीं एक और तस्वीर में जान्हवी को शिखर के पेट डग्स के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. शिखर ने फोटो को कैप्शन दिया, "तुमको प्यारे बच्चों की ओर से प्यार."

क्या डेट कर रहे हैं जान्हवी और शखिर 
लंबे समय से जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया की डेटिंग की खबरें वायरल हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की है. शिखर एक पोलो खिलाड़ी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शिखर और जान्हवी पिछले साल ओणम के दौरान तिरुमाला मंदिर में साथ स्पॉट हुए थे. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. 
हाल में जब जान्हवी गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट से मुंबई लौटीं तो शिखर उनके साथ थे.