logo-image

जाह्नवी कपूर को आई मां श्रीदेवी की याद, Photo के साथ लिखा इमोशनल मैसेज

अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 24 Feb 2020, 03:00 PM

नई दिल्ली:

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर इमोशनल हो गईं. अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.  जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी (Sridevi) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा, 'हर दिन आपको याद करती हूं.'

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप को भी पसंद है DDLJ और शोले, कही ये बात

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

🌸🌥🧜🏼‍♀️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था. फिल्म 'चांदनी' की अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं.

यह भी पढ़ें: Video: इतिहास में पहली बार इस फिल्म के लिए 24 घंटे खुलेंगे सिनेमा हॉल, जानें कब

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनकी की बहन सोनम कपूर, फिल्मकार करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, भाई मोहित मारवाह सहित कई सितारों ने कमेंट किया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की चांदनी का वैक्स स्टेच्यू (Wax Statue) सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में लगाया गया है. इस स्टैच्यू का अनावरण उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor)उनकी बेटी जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने मिलकर किया था.

इस फिल्म से हुई थी शुरुआत

बता दें कि श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. श्रीदेवी की पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'बाला भरतम', 'प्रार्थनाइ' , 'नाम नाडू' , 'बाबू' , 'भक्त कुमबारा' जैसी फिल्मों में काम किया है. श्रीदेवी की पहली हिंदी फिल्म 'सोल्हवां सावन' 1978 में रिलीज हुई थी. हालांकि श्रीदेवी को साल 1983 में आई फिल्म 'हिम्मतवाला' से पहचान मिली.