logo-image

जहान्वी का जिम के बाहर से सामने आया ग्लैमरस लुक, देखते रह जाएंगे आप

जहान्वी की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, इस फोटो में वो जिम के कपड़ों  में बाहर घूमती हुईं दिखाईं दे  रही हैं.

Updated on: 15 Aug 2022, 10:29 PM

नई दिल्ली:


जहान्वी कपूर नई पीढ़ी के बी'टाउन सितारों में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है. जान्हवी ने 2018 में अपनी फिल्म धड़क से शोबिज में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने ईशान खट्टर के साथ रोल प्ले किया है. युवा अभिनेत्री ने बॉलीवुड की बड़ी और ग्लैमरस दुनिया में अपना स्थान सफलतापूर्वक पाया है. हमेशा  की तरह जहान्वी की कोई न कोई फोटो कैमरे में कैद होती रहती है. वहीं हाल ही में जहान्वी की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, इस फोटो में वो जिम के कपड़ों  में बाहर घूमती हुईं दिखाईं दे  रही हैं.

जहान्वी कपूर की इस फोटो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है. कुछ ही घंटों में इस पर कई लाइक्स आ चुके हैं.अभिनेत्री अपने कैजुअल एथलीजर वियर में काफी स्टनिंग लग रही थीं क्योंकि उन्होंने चमकीले गुलाबी लेगिंग के साथ एक सफेद क्रॉप टॉप पहना था. उसने स्नीकर्स की एक जोड़ी भी पहनी थी और अपने साथ एक बैग रखा था. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और बहुत ही लाइट मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है. उसने कैमरों की ओर देखा, जब फोटोग्राफर ने दूर से क्लिक किया. हाल ही में 13 अगस्त को श्रीदेवी की जयंती पर जान्हवी ने अपनी मम्मा और दिवंगत अभिनेत्री के साथ बचपन की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में, श्रीदेवी को अपनी छोटी लड़की जान्हवी को पकड़े हुए देखा जा सकता है,.जान्हवी ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मम्मा मैं आपको हर रोज ज्यादा से ज्यादा मिस करती हूं. आई लव यू फॉरएवर.