logo-image

Jackie Shroff Ram Mandir: नंगे पैर अयोध्या से भगवान राम की मूर्ति लेकर आए जैकी श्रॉफ, श्रद्धा देख लोग हैरान

Ram Mandir Ceremony: अयोध्या में कल 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह हुआ था जिसमें बलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी भाग लिया था.

Updated on: 23 Jan 2024, 08:58 AM

नई दिल्ली:

Jackie Shroff Ram Mandir: देशभर में कल राम भगवान के आगमन पर दिवाली मनाई गई थी. सभी लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्रतिष्ठापन का जश्न मनाया था. 22 जनवरी को रामनगरी  अयोध्या में आयोजित हुए इस समारोह में बॉलीवुड के कई सितारों शामिल हुए थे. कई भारतीय हस्तियों की उपस्थिति से यह कार्यक्रम समृद्ध हुआ. उनमें से दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ भी थे जिन्होंने ट्रेडिशनल लुक में भगवान राम के भव्य मंदिर का आनंद लिया था. इतना ही नहीं जैकी श्रॉफ ने राम मंदिर समारोह में नंगे पैर शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोर ली थीं. इस अवसर के आध्यात्मिक महत्व के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा और ईमानदार देख हर कोई दंग रह गया था.  

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के बाद जैकी श्रॉफ ढेर सारी यादें लेकर मुंबई लौट आए. इतना ही नहीं एक्टर अपने साथ भगवान राम की एक मूर्ति भी लेकर आए थे. एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पैपराजी को बताया कि जग्गू दादा राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में गए थे और नंगे पैर लौटे थे. इसके बाद दोनों कलाकारों ने चेहरे पर मुस्कान और होठों पर श्री राम का जाप करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए. वो हाथ में भगवान राम की मूर्ति लिए हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर नंगे पैर ही अयोध्या से भगवान राम की पीतल की मूर्ति लेकर आए हैं जिसे वो अपने घर में पूरी श्रद्धा के साथ स्थापित करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में मुंबई में जैकी श्रॉफ का एक दिल छू लेने वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था. एक्टर मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए नजर आए थे. एक्टर की गहरी श्रद्धा भावना के साथ राम मंदिर की सीढ़ियां साफ की और कचरा भी इकट्ठा करके परिसर को साफ किया था. वो मंदिर परिसर को धोने के काम में पूरे दिल से डूबे हुए थे. 

दरअसल, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद कई मंत्रियों और मशहूर हस्तियों ने भारत भर के मंदिरों में स्वच्छता अभियान में  भाग लिया था जिससे अयोध्या में भगवान राम मंदिर के अभिषेक समारोह का आयोजन हुआ. जैकी श्रॉफ के सादगी भरे अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया था. 

जैकी श्रॉफ हाल में फिल्म मस्त में रहना का में नजर आए थे. इसमें उनके साथ नीना गुप्ता भी थीं. फिल्म को दिसंबर 2023 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था. इसके बाद, अनुभवी अभिनेता रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में बड़े पर्दे पर नज़र आने के लिए तैयार हैं.