logo-image

ISRO को भी पसंद आया 'मिशन मंगल' का ट्रेलर, टीम को दीं शुभकामनाएं

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है.

Updated on: 20 Jul 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मंगल' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज होने के बाद इंटरनेट पर भले ही मीम्स की बाढ़ आ गई हो, लेकिन फिल्म को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) से प्रशंसा मिली है. अंतरिक्ष एजेंसी ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा है कि यह उसके मिशन के दौरान की भावना और जुनून को सुंदरता से चित्रित करता है.

इसरो ने ट्वीट किया, "'मिशन मंगल' के ट्रेलर में उस भावना और जुनून का सुंदरता से चित्रण किया है जिनके साथ इसरो की टीम काम करती है. इसरो चूंकि चंद्रयान-2 की लांच के लिए तैयार है, इसरो की टीम अक्षय को 'मिशन मंगल' तथा उनकी भविष्य की सभी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं देती है."

मिशन मंगल के अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इसरो का आभार जताया.

अक्षय ने ट्वीट किया, "बहुत आभार तथा टीम इसरो को चंद्रयान-2 के लिए एक बार फिर शुभकामनाएं."

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है. फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.