logo-image

सपना चौधरी की राह पर एक और सितारा! टि्वटर पर बढ़ी गहमागहमी

सपना चौधरी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अब फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के राजनीति में प्रवेश को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं. इन कयासों को बल मिला है रणदीप की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मुलाकात से.

Updated on: 08 Jul 2019, 02:07 PM

highlights

  • रणदीप हुड्डा ने टि्वटर पर शेयर की सीएम मनोहरलाल की फोटो.
  • साथ ही उनके कुशल प्रशासन व नीतियों की जमकर की तारीफ.
  • राजनीति में प्रवेश के सवालों का मां ने दिया इंकार में जवाब.

नई दिल्ली.:

सपना चौधरी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अब फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के राजनीति में प्रवेश को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं. इन कयासों को बल मिला है रणदीप की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मुलाकात से. इसकी फोटो रणदीप ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर भी की है. हालांकि टि्वटर के अलावा जब असल जिंदगी में उनसे प्रशंसकों ने इसके बारे में जानना चाहा, तो वह गोलमोल जवाब देते नजर आए. यह अलग बात है कि उनकी मां ने रणदीप के राजनीति में आने की संभावनाओं को सिरे से खारिज किया है.

यह भी पढ़ेंः Saand Ki Aankh: दबंग अवतार में नजर आईं तापसी और भूमि ने कहा- 17 पे हो गई शादी, फिर उठाई बंदूक

रणदीप मिले हरियाणा के सीएम से
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ नजर आने वाली हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी ने बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ मंच शेयर कर अपने राजनीतिक भविष्य के संकेत दे दिए थे. बीजेपी में शामिल होने के कयासों के बीच अंततः पिछले दिनों सपना चौधरी ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. ऐसे में जब रणदीप हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर उसकी फोटो शेयर की तो गहमागहमी शुरू हो गई.

यह भी पढ़ेंः The Wakhra सॉन्ग में कंगना रनौत ने ढाया कहर, बिकनी पहनकर लोगों को दिखाया अपना स्वैग

मां ने किया राजनीति में प्रवेश से इंकार
टि्वटर हैंडल पर शेयर की गई फोटो में रणदीप ने हरियाणा और मनोहरलाल खट्टर की जमकर तारीफ की. उन्होंने मनोहर लाल को एक अच्छा व कुशल प्रशासन देने वाला मुख्यमंत्री बताते हुए उनकी पारदर्शी नीतियों की प्रशंसा की. इसके बाद ट्विटर पर ही रणदीप से उनके समर्थकों ने सवाल करने शुरू कर दिए, लेकिन उन्होंने किसी का भी कोई सही जवाब नहीं दिया. हालांकि फरीदाबाद में रह रहीं उनकी मां आशा हुड्डा का कहना है कि रणदीप की सीएम मनोहरलाल से यह मुलाकात शिष्टाचारवश थी. आशा का कहना है कि रणदीप कोई चुनाव नहीं लड़ेगा. उसे जब भाजपा रोहतक से लोकसभा चुनाव लड़ाना थी, तब भी उसने मना कर दिया था.