BREAKING NEWS
  • अगर सीमा पार बैठे मास्टरमाइंड और आतंकियों ने कोई गलती की तो पूरी सजा मिलेगी, मुंबई में बोले पीएम मोदी- Read More »
  • हरियाणा में सनी देओल ने वोटरों से बोले- अगर वोट नहीं दिया तो ये ढाई किलो का हाथ...- Read More »

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' ने दिखाया दम, तीसरे दिन की कमाई दमदार

News State Bureau  |   Updated On : May 27, 2019 11:32:55 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. एक्शन-थ्रीलर फिल्म इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता ने निर्देशित किया है. अगर कमाई के बारे में बात करे तो फिल्म ने अपने पहले दिन 2.10 करोड़, दूसरे दिन 3.03 करोड़ कमाए. फिल्म के लिए तीसरा दिन काफी अच्छा रहा. 'इंडियाज मोस्ट वांटेड'  ने तीसरे दिन 3.53 करोड़ रुपए कमाए. अब तक फिल्म ने कुल 8.66 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिया है.  

अर्जुन कपूर की इस फिल्म को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया जा रहा है. हालांकि इसे अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं लेकिन लोगों को अर्जुन की एक्टिंग काफी पसंद आई है. रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म देशभर में 1500 से 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म आतंकवादी समूह इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक यासीन भटकल की कहानी पर आधारित है. गुप्ता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं कहना चाहता हूं कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित है. कौन आतंकवादी है, किस पर यह कहानी आधारित है..आप निर्णय कर सकते हैं, जब आप फिल्म देखने थियेटर जाएंगे.

"भटकल एक समय दिल्ली पुलिस की सूची में 15 वांछित आतंकवादियों में शामिल था. उसे अगस्त 2013 में बिहार पुलिस और खुफिया एजेंसियों के संयुक्त अभियान में भारत-नेपाल सीमा पर गिरफ्तार किया गया था. फिल्म में मुख्य भूमिका अर्जुन कपूर निभा रहे हैं.

First Published: May 27, 2019 11:19:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो