logo-image

Imran Khan House: गर्लफ्रेंड संग करण जौहर के घर में शिफ्ट होंगे इमरान खान, हर महीने देंगे इतने लाख किराया

Imran Khan Lekha Washington: इमरान खान इन दिनों लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं. दोनों जल्द ही बांद्रा में नये घर में शिफ्ट होने वाले हैं.

Updated on: 29 Mar 2024, 10:06 PM

नई दिल्ली:

Imran Khan House: इमरान खान बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. काफी समय से उनकी लेखा वाशिंगटन के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थीं. सभी अटकलों को खत्म करते हुए कपल ने अपने लव-अफेयर को कंफर्म कर दिया था. इस महीने की शुरुआत में इमरान ने खुलासा किया था कि वो लेखा के साथ रिलेशनशिप में हैं. फरवरी 2019 से पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक के बाद उन्होंने लेखा के साथ नजदीकियां बढ़ा ली थी. साथ ही इमरान ने लेखा को सपोर्ट करते हुए उन्हें घर तोड़ने वाली कहने पर आपत्ति जताई थी. फिलहाल, बॉलीवुड के इस नये लवबर्ड्स के बारे में ताजा खबर है. दोनों जल्द ही मुंबई के ब्रांदा में एक नये घर में शिफ्ट होने वाले हैं. खबर है कि इमरान खान ने करण जौहर के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट को किराए पर ले लिया है.

हर महीने इतना किराया देंगे इमरान
मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन नये घर में रहेंगे. उन्होंने करण जौहर के अपार्टमेंट को लीज पर लिया है. कपल हर महीने 9 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम चुकाएंगे. इससे पहले इमरान बांद्रा के पाली हिल स्थित अपने बंगले में रहते थे. 

तीन साल के लिए किराये पर लिया बंगला
करण जौहर का ये अपॉर्टमेंट बांद्रा में समुद्र के किनारे हैं. यही पर इमरान खान के अंकल और सुपरस्टार आमिर खान ने पहले एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था. कपल अब टोनी कार्टर रोड पर क्लीफेपेट में तीन मंजिला अपार्टमेंट में रहेंगे. यह भी दावा किया गया है कि रियल एस्टेट डेटाबेस प्लेटफॉर्म जैपकी के दस्तावेजों में किराये का सौदा 20 मार्च, 2024 को पंजीकृत किया गया था. कपल ने फिलहाल तीन साल के लिए ये घर किराये पर लिया है.

बांद्रा मुंबई का एक पॉश इलाका है जो शाहरुख खान, सलमान खान, जॉन अब्राहम और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसी मशहूर हस्तियों की पहली पसंद बना हुआ है. अब इमरान भी गर्लफ्रेंड के साथ यही रहने वाले हैं. 

पत्नी से तलाक ले चुके हैं इमरान खान

हाल में इमरान खान ने लेखा वाशिंग्टन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि, “ये अटकलें सच हैं कि मैं लेखा वाशिंगटन के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में हूं. मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से पत्नी से अलग हो गया हूं.''