logo-image

Rose Day पर इन रोमांटिक हिट गानों से अपने पार्टनर को करें इंप्रेस, बन जाएगा दिन

आज Rose Day के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी हैं. जिस दौरान लोग तरह-तरह से अपने पार्टनर को इंप्रेस करते हैं. लेकिन अगर आपके इजहार-ए-प्यार के साथ एक खुबसूरत गाना भी हो, तो माहौल में चार चांद लग जाएंगे.

Updated on: 07 Feb 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली:

आज Rose Day के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी हैं. जिस दौरान लोग तरह-तरह से अपने पार्टनर को इंप्रेस करते हैं. लेकिन क्या हो अगर आपके इजहार-ए-प्यार के साथ एक खुबसूरत गाना भी हो. जाहिर सी बात है माहौल में चार चांद लग जाएगा. तो जैसा कि आज Rose Day है, तो अपने पार्टनर को प्यार का प्रतीक गुलाब का फूल दें. साथ ही एक खूबसूरत गाना डेडिकेट करें. इसके लिए आप कुछ बेहतरीन गानें हमारी लिस्ट से पिक कर सकते हैं. जो आपके पार्टनर को पसंद आने वाले हैं.

आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके
आपको आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' तो याद ही होगी. जिसका सॉन्ग 'आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके' आप अपने पार्टनर को जरूर डेडिकेट करें. जिसे सुनकर उनका इंप्रेस होना कंफर्म है. 

फूल तुम्हें भेजा है खत में
आप Rose Day के मौके पर अपने पार्टनर को फूल के साथ ये गाना डेडिकेट कर सकते हैं. जो आपके दिल की बात आपके पार्टनर के दिल तक पहुंचाएगा. साथ ही आप दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ जाएंगी.

बहारों फूल बरसाओ, मेरा महबूब आया है
जरा सोचिए आपके पार्टनर की एंट्री हो और आप फूल के साथ ये रोमांटिक सॉन्ग प्ले कर दें. जाहिर सी बात है समां और भी सुहाना हो जाएगा. इस सॉन्ग को मोहम्मद रफी ने गाया है. जो उस समय हिट साबित हुआ था और हर किसी के जबां पर रहता था.

देखा एक ख्वाब तो ये सिलसिले हुए
अमिताभ बच्चन और रेखा की रोमांटिक जोड़ी का ये गाना आप अपने पार्टनर को डेडिकेट कर सकते हैं. जिसे 'सुर कोकिला' लता मंगेशकर ने गाया है. यह गाना सुन आपके और आपके पार्टनर के एक साथ बिताए पल आपको याद आ जाएंगे. 

फूल गुलाब का
पुराने जमाने का रोमांटिक सॉन्ग 'फूल गुलाब का, लाखों में हजारों में चेहरा जनाब का' आपके पार्टनर को जरूर पसंद आने वाला है. ऐसे में Rose Day के मौके पर अपने पार्टर को ये गाना डेडिकेट करें.