logo-image

Ibrahim Ali Khan Debut: जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेंगे सैफ के छोटे बेटे इब्राहिम! भाई को सारा ने दी ये सलाह

Sara Ali Khan-Ibrahim Ali Khan: सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान को उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले सलाह दी, 'उन्हें मूल्यों पर कायम रहना चाहिए.'

Updated on: 22 Mar 2024, 07:46 AM

New Delhi:

Sara Ali Khan-Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक खास पहचान बना ली है. सारा अली खान को अपने शानदार परिवार-अपने पिता सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और प्रसिद्ध शर्मिला टैगोर से एक्टिंग टैलेंट विरासत में मिला. छह साल के छोटे करियर के बावजूद, सारा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाते हुए अपने परिवार की विरासत को सराहनीय ढंग से बरकरार रखा है. अब, सभी की निगाहें एक्साइटमेंट से सारा के छोटे भाई इब्राहिम अली खान पर टिकी हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड की सुर्खियों में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं.

एएनआई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, सारा ने इब्राहिम की तारीफ की, उनके टैलेंट को स्वीकार किया और इंडस्ट्री में उनकी सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं जताई. इब्राहिम के सफर का एक्साइटमेंट से इंतजार किया जा रहा है, क्योंकि वह अपने टैलेंटेड परिवार के साथ अपनी पहचान बनाना चाहते है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की इब्राहिम के लिए सलाह
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने काम से अपने भाई-बहन के लिए एक उदाहरण स्थापित करना चाहेंगी, सारा ने जवाब दिया, "नहीं (मुझे नहीं लगता कि मैं उनके लिए कोई उदाहरण स्थापित करना चाहती हूं). मेरा भाई काफी स्मार्ट है... यह उसका जीवन है, उसकी किस्मत है." और उसका टैलेंट. हम दोनों को एक ही तरीके से पाला गया है, इसलिए मुझे पता है कि वह अपने चुने हुए रास्ते से नहीं हटेगा. और चाहे आप कितनी भी दूर भागें, आप अपने पास वापस आ जाएंगे. यही हमारी माँ (अमृता सिंह) हैं हमें सिखाया."

यह भी पढ़ें - Randeep Hooda: हाईवे की शूटिंग पर रणदीप हुड्डा से बहुत डरती थीं आलिया भट्ट, जानें मजेदार किस्से

इब्राहिम की 'आपा' ने उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह अपने जीवन और काम में बैलेंस बनाए रखेंगे. उन्हें अपने मूल्यों पर कायम रहना चाहिए. वह एक जमीन से जुड़ा बच्चा है."

यह भी पढ़ें - Tiger Shroff Girlfriend: 25 की उम्र में बनी थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, वरुण धवन ने खोली पोल