logo-image

Ibrahim Ali Khan: पलक तिवारी के साथ डेट नाइट निकले इब्राहिम अली खान, वायरल VIDEO

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की डेटिंग की अफवाहें दिसंबर 2022 में शुरू हुईं जब उन्हें मुंबई में एक साथ देखा गया, अब हाल ही में दोनों की डेट नाइट की वीडियो सामने आई है.

Updated on: 10 Mar 2024, 02:22 PM

नई दिल्ली:

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की डेटिंग की अफवाहें दिसंबर 2022 में शुरू हुई थी, जब उन्हें मुंबई में एक साथ देखा गया. हाल ही में रुमर्ड कपल इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक बार फिक साथ में स्पॉट हुए, दोनों को मुंबई में डेट नाइट पर देखा गया. रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पापराज़ी अकाउंट ने कार के अंदर बैठे दोनों का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कैमरे को इग्नोर करते हुए इधर-उधर देख रहे हैं. जैसे पैप्स उनके पास पहुंचे, दोनों कार का गेट खोलने का इंतज़ार करने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

पहले भी साथ में स्पॉट हुए पलक और इब्राहिम

जनवरी में भी उन्हें नए साल की पूर्व संध्या पर मुंबई में देखा गया था. जैसे ही पैपराजी ने उनकी कार को घेरा, इब्राहिम ने अपना चेहरा छिपा लिया. पलक भी अटेंशन से परेशान लग रही थीं. वह श्वेता तिवारी की बेटी हैं. इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं. इब्राहिम और पलक की डेटिंग की अफवाहें दिसंबर 2022 में शुरू हुईं जब उन्हें मुंबई में एक साथ देखा गया. हाल ही में जानकारी सामने आई है कि वे काफी समय से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन 'अपनी निजी जिंदगी को हाइड रखना चाहते हैं.

अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं पलक और इब्राहिम 

इब्राहिम और पलक को एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं. वे एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. हालांकि, वे अपने निजी जीवन को सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं. वे इस समय अपना करियर शुरू कर रहे हैं. जहां तिवारी पहले ही अपना डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं इब्राहिम फिलहाल अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं. और यही कारण है कि वे अपने पेशेवर काम से ध्यान हटाकर अपनी निजी जगह पर नहीं ले जाना चाहते हैं.

इब्राहिम अली खान अपने प्रोजेक्ट पर दे रहे हैं ध्यान

वे अपने अफेयर को गुप्त रखने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनके परिवार उनके रिश्ते के बारे में जानते हैं और उनके लिए खुश हैं. लेकिन वे यह भी समझते हैं कि वे इस रिश्ते को लोगों की नज़रों से क्यों दूर रखना चाहते हैं और इसके लिए उनका समर्थन कर रहे हैं.