logo-image

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने पुलिस में दर्ज करवाई FIR, वजह हैरान कर देगी

विजय देवरकोंडा के खिलाफ सोशल मीडिया, यूट्यूब पर अक्सर अफवाहें फैलती रहती हैं, कभी-कभी लोग सीमा लांघ जाते हैं.

Updated on: 13 Dec 2023, 08:10 PM

नई दिल्ली:

Vijay Deverakonda: साउथ के राइजिंग स्टार और हैंडसम हंक एक्टर विजय देवरकोंडा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार विजय देवरकोंडा अपनी किसी फिल्म या लव लाइफ को लेकर चर्चा में नहीं हैं. बल्कि, उन्होंने अपने बारे में गलत सूचनाएं और अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लिया है. उन्होंने हैदराबाद पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस पर कार्रवाई के बाद अब पुलिस ने एक्टर के खिलाफ गलत सूचना फैलाने और देवरकोंडा का अपमान करने के आरोप में अनंतपुर से एक शख्स को हिरासत में लिया है. वीडियो पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि वह अपने चैनल से आपत्तिजनक वीडियो हटा दें. 

अनंतपुर के वेंकट किरण ने अपने यूट्यूब चैनल सिनेपोलिस पर विजय और उनके साथ अभिनय करने वाली महिला कलाकारों में से एक के बारे में अफवाहें फैलाई थीं.   अश्लील खबर जंगल की आग की तरह फैलने पर विजय की टीम ने साइबर अपराध विभाग में शिकायत दर्ज कराई.विजय की टीम ने पुलिस को बताया, “कुछ दिन पहले इस शख्स ने विजय और एक अन्य एक्ट्रेस से संबंधित अश्लील खबरें फैलाईं. अपमानजनक समाचार की ओर ध्यान दिलाए जाने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. उन्होंने इसमें शामिल शख्स का पता लगा लिया और काउंसलिंग और वीडियो डिलीट करने के बाद उसे जाने दिया.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय की टीम ने मीडिया को बताया कि हैदराबाद में केस संख्या 2590/2023 के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई थी. शिकायत दर्ज करने के कुछ घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर शहर लाया गया था. पुलिस ने कहा,  “भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए निवारक उपाय किए जा रहे हैं. विजय देवरकोंडा के खिलाफ सोशल मीडिया, यूट्यूब पर अक्सर अफवाहें फैलती रहती हैं, कभी-कभी लोग सीमा लांघ जाते हैं. वह एक उदाहरण स्थापित करना चाहते हैं, खासकर जब किसी तीसरे पक्ष का नाम भी गलत तरीके से घसीटा जाता है क्योंकि यह ठीक नहीं है.'' 

दरअसल, विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की डेटिंग की अफवाहें हैं. ऐसी खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है. सोशल मीडिया पर अक्सर रश्मिका और विजय की शादी, डेटिंग और लव-लाइफ को लेकर काफी अफवाहें वायरल होती रहती हैं.

विजय फिलहाल अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्हें आखिरी बार सामंथा रुथ प्रभु के साथ खुशी में देखा गया था और फिल्म को फैंस और आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. वह वर्तमान में निर्देशक परसुराम पेटला और अभिनेता मृणाल ठाकुर के साथ फैमिली स्टार की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 2024 रिलीज होगी.