logo-image

Animal जैसी फिल्म करना चाहती हैं हुमा कुरैशी, मशीनगन को लेकर कही ये बात

Sandeep Reddy Vanga Animal: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' बॉलीवुड से काफी आलोचना मिली थी है. अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ऐसी फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर दी है.

Updated on: 12 Feb 2024, 08:43 PM

नई दिल्ली:

Huma Qureshi On Animal: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी अपने दमदार रोल्स के लिए जानी जाती हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर से फेमस हुईं हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी टीवी सीरीज 'महारानी 3' (Maharani Season 3) को लेकर चर्चा में हैं. सीरीज के तीसरे सीजन में भी हुमा कमाल कर रही हैं. ये जल्द ही सोनी लिव पर रिलीज होने वाली है. इधर प्रमोशन के दौरान हुमा ने संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हुमा कुरैशी ने एनमिल को एक अलग तरह की फिल्म बताया है. उन्होंने कहा है कि वह एनिमल जैसी फिल्म करना पसंद करेंगी, जहां 'मैं मशीन गन पकड़ सकती हूं, हजारों लोगों को मार सकती हूं.'

एनिमल देखकर फैन हो गईं हुमा

एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि, उन्हें फिल्म में दिखाई गई मर्दानगी, एक्शन और संगीत पसंद आया है. उन्होंने इसे 'बहुत चालाक फिल्म' भी कहा. हुमा ने एनिमल के विवाद पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे फिल्म बहुत पसंद आई और मैंने इसे एंजॉय किया. यह एक बहुत ही कलात्मक फिल्म है और मुझे लगता है कि हर तरह की फिल्में बननी चाहिए और एक दर्शक के रूप में यह आपकी पसंद है कि आप उस फिल्म को देखना चाहते हैं या नहीं मैं ऐसी फिल्म करना पसंद करूंगा जिसमें मैं मशीन गन पकड़ सकूं और हजारों लोगों को मार सकूं. 

कहा फिल्म को फिल्म की तरह ही देखें

हुमा कहती हैं कि एक्टर के तौर पर वो ऐसी किसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगी. जब मैं वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट या भड़कीली फिल्में देखता हूं और एक जानवर देखती हूं, तो मुझे लगता है, एक एक्टर के रूप में, ऐसा कुछ निभाना बहुत रोमांचक है. इसमें कुछ तो बात है. मुझे नहीं पता कि यह क्या है."

फिल्म से समाज नहीं सुधरता

हुमा ने एनिमल से जुड़े विवाद पर भी अपनी राय दी है. उन्होंने कहा, फिल्म को लेकर बहुत बहस हुई है. फिल्मों के बारे में इस तरह की बहस करनी चाहिए और वे लोगों को कैसे प्रभावित करती हैं, लेकिन अगर फिल्में (समाज) को इतना प्रभावित करती हैं, तो मुझे लगता है कि हम इतना अच्छा बना रहे हैं फिल्में, तो अब तक समाज सुधर जाना चाहिए था. अगर अब तक नहीं सुधरा तो अब भी नहीं बिगड़ेगा. मैं कह रही हूं कि एनिमल भी बनाओ और महारानी भी बनाओ. जब तक लोगों को पसंद आएगी, तब तक देखेंगे.”