logo-image

Animal box office collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को चौथे दिन लगा झटका, कमाई में भारी गिरावट!

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की पहले सोमवार को दैनिक कमाई में पहली बार गिरावट देखी गई है.

Updated on: 04 Dec 2023, 11:26 PM

नई दिल्ली:

Animal box office collection 4th day: संदीप रेड्डी वांगा की फैमिली क्राइम ड्रामा एनिमल जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म की अपने पहले सोमवार को दैनिक कमाई में पहली गिरावट देखी गई है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को रिलीज़ होने के बाद से हर दिन 60 करोड़ से अधिक का आंकड़ा दर्ज करने के बावजूद, फिल्म अपने चौथे दिन केवल 27.97 करोड़ कमाने में सफल रही है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, सोमवार को 27.97 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद एनिमल ने भारत में अब तक 229.5 करोड़ की कमाई कर ली है. इनमें शुरुआती दिन 63.8 करोड़, शनिवार को 66.27 करोड़ और रविवार को 71.46 करोड़ शामिल हैं.

वीकेंड कलेक्शन पर 356 करोड़ का कलेक्शन

Animal box office collection 4th day: फिल्म मेकर्स ने सोमवार को कहा कि एनिमल ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 356 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने एनिमल का वीकेंड कलेक्शन शेयर किया. वीकेंड कलेक्शन पर 356 करोड़ दुनिया भर में कलेक्शन. पैन-इंडिया फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं. यह रणबीर के रणविजय सिंह और अनिल कपूर द्वारा अभिनीत उनके पिता बलबीर सिंह के बीच एक परेशान रिश्ते की बैकग्राउंड पर आधारित एक हिंसक दुनिया को दर्शाता है. फिल्म को रिलीज से पहले सीबीएफसी ने ए सर्टिफिकेट दिया था.

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra: चमकीला के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढाया था 15 किलो वजन, अब जिम में बहा रही पसीना, देखें VIDEO

निमल हिंदी समेत 5 भाषाओं में रिलीज हुई

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी.कई मीडिया हाउस की तरफ से फिल्म के रिव्यू में कहा गया है कि एनिमल एक पूर्ण रूप से विशाल, मनोरंजक और बेहद हिंसक थ्रिलर है जो कंफर्मिंग ऑफ नॉर्म्स होने में विश्वास नहीं करती है. यह ब्लडशेड कमज़ोर दिल वालों के देखने के लिए नहीं है, इसलिए यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो सावधानी बरतें क्योंकि इसमें बहुत कुछ खून खराबा  है. 

यह भी पढ़ें- जब कैटरीना कैफ के प्रननसिएशन पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया जवाब