logo-image

Saba Azad : ऋतिक रोशन ने किया लोगों को हैरान, गर्लफ्रेंड सबा के लिए किया ये काम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने ऐसा कुछ किया है, जिससे हर कोई चौंक गया है.

Updated on: 04 Mar 2023, 05:05 PM

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने ऐसा कुछ किया है, जिससे हर कोई चौंक गया है. शादी की अफवाहों के बीच, ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा (Saba Azad) ने कुर्सी पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. उसके कैप्शन में, उन्होंने लिखा, 'कैजुअल लेट आफ्टरनून स्क्रॉल.' उन्होंने अपने कैप्शन में ऋतिक को टैग किया और उन्हें फोटो क्रेडिट दिया. इसके बाद फिर क्या था फैंस के बीच मानों खुशियों की लहर दौड़ गई. सबा की इस तस्वीर को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है, और उनके फैंस ऋतिक रोशन के फोटोग्राफी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

यह भी पढ़ें : WPL 2023: कियारा आडवाणी और कृति सेनन के रिहर्सल की तस्वीर हुई वायरल, जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) को लेकर इन दिनों एक खबर वायरल हो रही है कि कपल इस साल यानी 2023 में शादी करने वाला है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. क्योंकि न तो ऋतिक और न ही सबा ने इस न्यूज पर कोई प्रतिक्रिया दी है, जब तक कपल या उनके करीबी इस पर कोई पुष्टि नहीं करते तब तक शादी को लेकर कुछ कहना सही नहीं होगा.

ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर -

ऋतिक और सबा ने कथित तौर पर पिछले साल की शुरुआत में डेटिंग शुरू की थी. सबा अक्सर पारिवारिक समारोहों और छुट्टियों में ऋतिक के साथ जाती हैं. दोनों को अक्सर मुंबई में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में सबा को ऋतिक को विदा करने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता इन दिनों अपनी अगली फिल्म फाइटर पर काम करने में व्यस्त हैं. इस एक्शन फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं. फैंस एक्टर की आने वाली इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि उनकी यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी, जिसमें अनिल कपूर को भी अहम किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है.